scriptगुजरात के साबरकांठा में पार्सल खोलते ही हुआ ब्लास्ट, हादसे में बाप-बेटी की मौत  | This happened as soon as the parcel was opened in Sabarkantha, Gujarat, father and daughter died in the accident | Patrika News
अहमदाबाद

गुजरात के साबरकांठा में पार्सल खोलते ही हुआ ब्लास्ट, हादसे में बाप-बेटी की मौत 

Gujrat: गुजरात के साबरकांठा के वडाली तहसील के वेडा छावनी गांव में ऑनलाइन सामान मंगाने के बाद पार्सल में ब्लास्ट हो गया जिसमें दो लोगों की मौत हो गई।

अहमदाबादMay 02, 2024 / 06:57 pm

Prashant Tiwari

गुजरात के साबरकांठा के वडाली तहसील के वेडा छावनी गांव में ऑनलाइन सामान मंगाने के बाद पार्सल में ब्लास्ट हो गया जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। पार्सल खोलते ही मौके पर जोरदार ब्लास्ट हो गया, जिसकी जद में आकर बाप-बेटी की मौत हो गई। धमाका इतना जोरदार था कि घटनास्थल के आसपास अफरा-तफरी मच गई। ब्लास्ट के बाद घर का सामान काफी दूर तक बिखर गया। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस और जांच टीम धमाके की वजह जानने की कोशिश कर रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पार्सल में होम थिएटर था, जिसे खोलते ही विस्फोट हो गया। विस्फोट में जीतूभाई वंजारा और उनकी बेटी की मौत हो गई। दो अन्य लड़कियां, शिल्पा बेन और छायाबेन गंभीर रूप से झुलस गई हैं। उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंचकर यह जानने की कोशिश कर रही है कि यह पार्सल किसने दिया था, कैसे दिया था और आखिर यह विस्फोट कैसे हो गया।
A massive explosion occurred as soon as the parcel was opened in Sabarkantha, Gujarat, father and daughter died in the accident
पार्सल खोलने वाले युवक की कलाई उड़ गई

स्थानीय लोगों के मुताबिक, विस्फोट इतना तगड़ा था कि पार्सल खोलने वाले युवक की कलाई उड़ गई। इतना ही नहीं, जब डॉक्टरों ने एक्स-रे किया तो उन्हें तारों में लोहे के टुकड़े मिले। जैसे सीने में गोली मारी गई हो। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या परिवार ने यह सामान ऑनलाइन ऑर्डर किया था।

Hindi News/ Ahmedabad / गुजरात के साबरकांठा में पार्सल खोलते ही हुआ ब्लास्ट, हादसे में बाप-बेटी की मौत 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो