scriptबाबरी मस्जिद के मुख्‍य पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा, पीएम मोदी एक बार फिर बनें प्रधानमंत्री | Patrika News
अयोध्या

बाबरी मस्जिद के मुख्‍य पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा, पीएम मोदी एक बार फिर बनें प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को उत्तर प्रदेश के अयोध्या और समाजवादी पार्टी (सपा) के गढ़ इटावा में एक रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के अयोध्या दौरे से पहले राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद में पक्षकार रहे इकबाल अंसारी का बयान चर्चा में है।

अयोध्याMay 05, 2024 / 01:07 pm

Aman Pandey

Ayodhya news PM
Lok Sabha Election 2024: राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद में पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा है कि वह चाहते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।

एक्स पर जारी एक पोस्ट में इकबाल अंसारी ने कि कहा, ”पीएम मोदी भाग्यशाली हैं कि उनका चुनाव राम की नगरी से शुरू हो रहा है। उनका दस साल का पीएम पद का कार्यकाल बहुत अच्छा रहा। हम उनके अयोध्या आगमन से बहुत खुश हैं और चाहते हैं कि वह एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।”

‘मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा’

इकबाल अंसारी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। इसलिए देश की जनता को एक बार फिर पीएम मोदी को मौका देना चाहिए। उनके शासन में समाज के हर वर्ग का विकास हो रहा है।
यह भी पढ़ें

भाजपा विधायक बोले- “लेखपाल से दो लाख ले लो, शासन से करा देंगे काम”, ऑडियो वायरल

पीएम मोदी का आज अयोध्या में रोड शो

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अयोध्या पहुंच रहे हैं। वह वहां रामलला का दर्शन करेंगे और इसके बाद एक रोड शाेे निकालेंगे। वह दो घंटे तक अयोध्या में रहेंगे।

Hindi News/ Ayodhya / बाबरी मस्जिद के मुख्‍य पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा, पीएम मोदी एक बार फिर बनें प्रधानमंत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो