script50 साल की Malaika Arora का बार-बार देखा जा रहा ये Video, आखिर क्या है इसमें? | bollywood actress Malaika Arora latest video viral on internet | Patrika News
बॉलीवुड

50 साल की Malaika Arora का बार-बार देखा जा रहा ये Video, आखिर क्या है इसमें?

Malaika Arora Viral Video: मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक्ट्रेस ने ऐसी बात कह दी है, जिससे बवाल मच गया है।

मुंबईMay 04, 2024 / 07:55 pm

Gausiya Bano

malaika arora video

मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल

मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। अब एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा ऐसी बात कहती हुई नजर आ रही हैं, जिससे सभी हैरान हैं।

वीडियो में मलाइका अरोड़ा ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मलाइका अरोड़ा का वीडियो एक इवेंट के दौरान का है। इसमें एक्ट्रेस चल रही हैं और पैपराजी उनकी तस्वीरें और वीडियोज ले रहे हैं। इस बीच मलाइका अरोड़ा पैपराजी से पूछती हैं कि बिल्डिंग तक आओगे? इसके बाद एक्ट्रेस मुस्कुरा देती हैं। अब मलाइका का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और लोग सवाल कर रहे हैं कि मलाइका आखिर बिल्डिंग तक चलने के लिए किसे कह रही हैं।

यह भी पढ़ें

50 की उम्र में Malaika Arora हुईं प्रेग्नेंट! 7 साल पहले हो चुका है तलाक, देखें Viral फोटो


यहां देखें मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट वायरल वीडियो

मलाइका अरोड़ा युवा एक्ट्रेसेस को देती हैं टक्कर

मलाइका अरोड़ा 50 साल की होने के बावजूद भी फिटनेस और हॉटनेस में युवा एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट करती हैं। अक्सर उनके जिम वाले वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 50 साल की Malaika Arora का बार-बार देखा जा रहा ये Video, आखिर क्या है इसमें?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो