scriptDharmendra ने शादी की 44वीं सालगिरह के बाद शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, फैंस को हुई चिंता | Dharmendra Shares New Photo On Instagram With A Cryptic Caption | Patrika News
बॉलीवुड

Dharmendra ने शादी की 44वीं सालगिरह के बाद शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, फैंस को हुई चिंता

Dharmendra: बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है। इससे फैंस की चिंता बढ़ गई है।

मुंबईMay 05, 2024 / 10:53 am

Jaiprakash Gupta

Dharmendra Shares New Photo
Dharmendra: बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र 88 साल के हो गए हैं। वो इस उम्र में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने आज एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस अनदेखी तस्वीर का जो कैप्शन उन्होंने लिखा है उसे देख फैंस परेशान हो गए।

धर्मेंद्र ने शेयर की लेटेस्ट पोस्ट

Dharmendra
धर्मेंद्र ने एक फोटो शेयर की है। इसमें वो उल्टी कैप पहने दिख रहे हैं। टी-शर्ट पहने मुस्कुराते धर्मेंद्र बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं। मगर इसका कैप्शन लोगों को हैरान कर रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-दोस्तों, लोग लकीर है फकीर हैं और लकीर खींचना मुझे आता नहीं।
यह भी पढ़ें
 

अपनी जिंदगी में बदलाव नहीं चाहती ये एक्ट्रेस, कभी हो गई थी घर और गाड़ी बेचने को मोहताज

फैंस हो गए कन्फ्यूज

Dharmendra Shares New Photo On Instagram With A Cryptic Caption
ये कैप्शन फैंस को समझ नहीं आया। वो कन्फ्यूज हैं कि धर्मेंद्र किस तरफ इशारा कर रहे हैं। इस पोस्ट ने उनके प्रशंसकों के बीच सस्पेंस क्रिएट कर दिया है। पोस्ट पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें

बदल गई ‘शोले’ की स्टारकास्ट, बॉबी देओल बने गब्बर, शाहरुख-सलमान जय-वीरू, वीडियो देख लोगों ने पूछा ठाकुर कहां है?

एक शख्स ने लिखा, ‘सबसे खूबसूरत पिक्चर धर्म जी आपका आज भी कोई सानी नहीं है’। दूसरे ने लिखा, ‘आपको कितना प्यार करते हैं, इसे शब्दों में बता नहीं सकते’। एक यूजर ने लिखा, ‘इस खूबसूरत चेहरे पर ये मुस्कान हमेशा बनी रहे।’
यह भी पढ़ें

Panchayat 3: अमेजन प्राइम वीडियो पर 28 मई को Free में देख सकते हैं ‘पंचायत-3’, यहां जानिए कैसे?

हाल ही में मनाई थी 44वीं सालगिरह

बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi
धरम पाजी के फैंस इसलिए भी परेशान हैं क्योंकि हाल ही में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी को 44 साल पूरे हुए हैं। इसे अच्छे से सेलिब्रेट भी किया गया। मगर अब पता नहीं अचानक उन्हें क्या हो गया है। वो इस तरह की पोस्ट क्यों कर रहे हैं। क्या वो किसी रिश्तेदार की तरफ इशारा कर रहे हैं?

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Dharmendra ने शादी की 44वीं सालगिरह के बाद शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, फैंस को हुई चिंता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो