scriptअमिताभ बच्चन की वैन में पेशाब करना चाहता था यह डायरेक्टर, बताया पहली मुलाकात का किस्सा | amitabh bachchan first meeting with vidhu vinod chopra director wants to toilet in big b vanity van | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन की वैन में पेशाब करना चाहता था यह डायरेक्टर, बताया पहली मुलाकात का किस्सा

अमिताभ बच्चन के साथ हुई पहली मुलाकात का किस्सा सुनाते हुए ’12वीं फेल’ डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने कई बातें बताई हैं। उन्होंने अपनी इच्छा के बारे में भी बताया कि वह अमिताभ बच्चन के वैनेटी वैन में पेशाब करना चाहते थे और कैसे उनकी ये इच्छा पूरा हुई।

मुंबईMay 02, 2024 / 06:48 pm

Gausiya Bano

amitabh bachchan first meeting with vidhu vinod chopra

अमिताभ बच्चन

डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने हाल ही में बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ अपनी पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि अमिताभ बच्चन से उनकी मुलाकात हृषिकेश मुखर्जी की सिफारिश की वजह हुई थी और उस वक्त वह बिग बी की वैनिटी वैन का वॉशरूम इस्तेमाल करना चाहते थे।

विधु विनोद ने बिग बी के वॉशरूम इस्तेमाल करने के पीछे बताई ये वजह

विधु विनोद चोपड़ा ने मजाकिया अंदाज में बताया कि अमिताभ बच्चन से मुलाकात करने पर उनका पहले लक्ष्य बिग बी की वैनिटी वैन में टॉयलेट का इस्तेमाल करना था। उन्होंने कहा, “अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म बनाना उनके पर्सनल वॉशरूम में पेशाब करने जितना जरूरी नहीं था। मैं बस में अमिताभ बच्चन से मिलने गया था और उस समय ये चर्चा थी कि अमिताभ बच्चन की वैनिटी वैन में वॉशरूम है। उस मुलाकात में मैं असभ्य था। मैंने उनसे कहा, ‘मेरा नाम भले ही प्रभावशाली न हो, लेकिन मेरी फिल्म है, क्या आप इसे देख सकते हैं?’ और वह सहमत हो गए।”

यह भी पढ़ें

Baahubali: Crown of Blood Trailer: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई ‘बाहुबली’ की वापसी, ट्रेलर के साथ रिलीज डेट आई सामने


अमिताभ बच्चन ने एक्ट्रेस रेखा के साथ देखी फिल्म

अमिताभ बच्चन 5 बजे से पहले फिल्म देख सकते थे और वह उस समय काम मे बिजी थे, इसलिए विधु विनोद चोपड़ा बाहर चले गए। कुछ देर बाद डायरेक्टर के कंधों पर हाथ रखकर अमिताभ बच्चन ने उनसे कहा कि चलिए फिल्म देखने के लिए। साथ ही उन्होंने पूछा कि क्या वो अपनी दोस्त रेखा को साथ ला सकते हैं। इसी समय विधु विनोद ने अपनी इच्छा पूरा करने के लिए पूछ लिया कि क्या वो बिग बी का टॉयलेट इस्तेमाल कर सकते हैं और फिर उनकी इच्छा पूरी हो गई।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अमिताभ बच्चन की वैन में पेशाब करना चाहता था यह डायरेक्टर, बताया पहली मुलाकात का किस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो