scriptशादी से 10-15 दिन पहले शूट की थी इस एक्ट्रेस ने ‘हीरामंडी’, लीड रोल छोड़ चुना छोटा किरदार | Heeramandi Actress Richa Chadha Began Shooting Just Before Her Wedding | Patrika News
बॉलीवुड

शादी से 10-15 दिन पहले शूट की थी इस एक्ट्रेस ने ‘हीरामंडी’, लीड रोल छोड़ चुना छोटा किरदार

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की ओटीटी डेब्यू सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ रिलीज हो चुकी है। इसमें एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जिसने लीड रोल छोड़ छोटा किरदार निभाया और उसकी जमकर तारीफ हो रही है।

मुंबईMay 02, 2024 / 05:20 pm

Jaiprakash Gupta

Heeramandi
Heeramandi: संजय लीला भंसाली की ओटीटी डेब्यू सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ रिलीज हो चुकी है। इसमें एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जिन्होंने शादी से 10-15 दिन पहले इसकी शूटिंग शुरू की थी। यही नहीं इन्होंने इसके बड़े रोल को छोड़ छोटे रोल को चुना और वो हिट हो गया।

ये एक्ट्रेस हैं ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)। उन्होंने बताया कि उन्हें शो में एक अलग भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने लज्जो का किरदार चुना।

इसलिए चुना छोटा किरदार

Heeramandi Actress Richa Chadha
एक्ट्रेस ने बताया कि ज्यादा स्क्रीन टाइम वाले रोल के ऑफर के बावजूद, उन्होंने शो में रज्जो का किरदार निभाने का फैसला किया। उनका किरदार ‘पाकीजा’ और ‘देवदास’ के फीमेल वर्जन से मिलता-जुलता है, जो दर्शकों पर निश्चित रूप से प्रभाव डालेगा।
यह भी पढ़ें

मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखे सलमान खान, जानें वायरल वीडियो की क्या है सच्चाई

अपने फैसले पर विचार करते हुए, ऋचा ने कहा: “जब मुझसे ‘हीरामंडी’ के लिए बात की गई, उस समय संजय शो-रनर थे, और मुझे अन्य रोल का ऑफर दिया गया, वो भी ज्यादा स्क्रीन टाइम के साथ। लेकिन एक एक्टर होने के नाते मुझे यह भी देखना था कि यहां क्या है जो मेरे लिए नया है, इसलिए मैंने लज्जो को चुना।”
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या नहीं इस एक्ट्रेस से प्यार करते थे अभिषेक बच्चन! होते-होते रह गई थी शादी, आज है अरबों की मालकिन

उन्होंने आगे कहा, “मैंने ऐसे किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट किया है जिनका शेड ग्रे है, जैसे भोली पंजाबन या ‘मैडम चीफ’ में तारा। कुछ लोगों का कहना है कि मैं केवल सशक्त किरदार निभाती हूं, इसलिए मुझे कुछ हटकर करने की जरूरत महसूस हुई।”
यह भी पढ़ें

Video: ‘एनिमल’ का सिग्नेचर डांस निकला कॉपी, 36 साल पहले Rekha ने रखा था सिर पर गिलास, सलमान खान भी थे

ऋचा ने खुलासा किया कि ऐसे में जब संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने उन्हें लज्जो के किरदार के बारे में बताया, तो वह इस भूमिका के लिए तुरंत तैयार हो गई।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई हीरामंडी

इसके अलावा उन्होंने बताया कि ऋचा ने इसकी शूटिंग शादी से महज 10-15 दिन पहले शुरू की थी। तब उन्होंने सोचा भी नहीं था कि वो मदरहुड के बारे में सोचा भी नहीं था और अब वो प्रेग्नेंसी में इसका प्रचार कर रही हैं। आपको बता दें कि, ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / शादी से 10-15 दिन पहले शूट की थी इस एक्ट्रेस ने ‘हीरामंडी’, लीड रोल छोड़ चुना छोटा किरदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो