scriptHema Malini ने एनिवर्सरी पर किया धर्मेंद्र को अलग अंदाज में विश, वीडियो की लगाई लाइन | Hema Malini Dharmendra 44 wedding Anniversary actress romantic video share esha deol wish after divorce | Patrika News
बॉलीवुड

Hema Malini ने एनिवर्सरी पर किया धर्मेंद्र को अलग अंदाज में विश, वीडियो की लगाई लाइन

Hema Malini And Dharmendra Anniversary: हेमा मालिनी ने अपनी 44वीं मैरिज एनिवर्सरी पर पति धर्मेंद्र के साथ एक प्यार भरा वीडियो शेयर किया है और विश किया है।

मुंबईMay 02, 2024 / 12:43 pm

Priyanka Dagar

हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को अलग अंदाज में किया एनिवर्सरी विश

हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को अलग अंदाज में किया एनिवर्सरी विश

Hema Malini And Dharmendra Anniversary: एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र आज अपनी 44वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं। धर्मेंद्र को हेमा मालिनी ने एक अलग अंदाज में विश किया है। उन्होंने ट्वीट कर एक्टर के लिए बेहद रोमांटिक कैप्शन लिखा है। हेमा मालिनी ने दोनों की साथ में 2 दर्जन से भी ज्यादा फोटो का वीडियो बनाया है।
हेमा मालिनी ने किया धर्मेंद्र को एनिवर्सरी विश (Hema Malini And Dharmendra Anniversary)

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी 2 मई 1980 को हुई थी। धर्मेंद्र ने पहली पत्नी के होते हुए एक्ट्रेस से दूसरी शादी की थी। दोनों की शादी को 44 साल पूरे हो गए हैं। हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को एनिवर्सरी विश करते हुए वीडियो शेयर किया और लिखा, “आज हमारी शादी की सालगिरह है, 44 साल का साथ, 2 खूबसूरत लड़कियां, प्यारे बच्चे हमारे आसपास हैं और हमें अपने प्यार से डुबो रहे हैं। हमारे प्रशंसक और उनकी असीम प्रशंसा, मैं जीवन से और क्या मांग सकती हूं? खुशी के इस उपहार के लिए सर्वशक्तिमान के प्रति हमारा शाश्वत आभार।”

यह भी पढ़ें

Youtuber की पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो लीक, कपल ने बताई रो-रोकर सच्चाई

हेमा मालिनी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें धर्मेंद्र और अपनी जवानी से लेकर शादी और बुढ़ापे की सभी तस्वीरों का एक वीडियो है। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र को बेटी ईशा देओल ने भी माता-पिता को एनिवर्सरी विश किया है। हाल ही में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल का तलाक हुआ है और वह अपने बच्चों के साथ अकेले जिंदगी जी रही हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Hema Malini ने एनिवर्सरी पर किया धर्मेंद्र को अलग अंदाज में विश, वीडियो की लगाई लाइन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो