scriptShahid Kapoor की वजह से इस एक्टर ने चुना एक्टिंग करियर, ‘देवा’ फिल्म में दिखेंगे साथ | Patrika News
बॉलीवुड

Shahid Kapoor की वजह से इस एक्टर ने चुना एक्टिंग करियर, ‘देवा’ फिल्म में दिखेंगे साथ

एक्टर पावेल गुलाटी (Pavail Gulati) की फिल्म ‘देवा’ जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया कि शाहिद कपूर उनकी इंस्पिरेशन हैं।

मुंबईMay 02, 2024 / 02:03 pm

Riya Chaube

Pavail Gulati about shahid kapoor
पावेल गुलाटी पहली बार किसी एक्शन फिल्म पर काम कर रहे हैं। यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है क्योंकि इससे उन्हें अपनी इंस्पिरेशन शाहिद कपूर के साथ अभिनय करने का मौका मिला है।

शाहिद कपूर के बारे में बोले पावेल गुलाटी

फिल्म ‘देवा’ में पावेल गुलाटी और शाहिद कपूर साथ नजर आने वाले हैं। पावेल गुलाटी ने शाहिद कपूर के बारे में बात करते हुए कहा, ”शाहिद के साथ काम करना अच्छा रहा है। शाहिद के साथ काम करना अविश्वसनीय है जिसमें न केवल जुनून है बल्कि डेडिकेशन भी है।” पावेल गुलाटी ने आगे कहा, “सेट पर शाहिद मेरे साथ बहुत अच्छे रहे। वह इतने लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं। जब वह फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च हुए थे तब मैं बच्चा था। मुझे याद है जब मैंने फिल्म का पोस्टर देखा था तो मैंने अपनी मां से कहा था कि ‘किसी दिन मैं वहां पहुंचूंगा।’ वह मेरे एक्टर बनने के कई कारणों में से एक हैं। अब, मैं उनके साथ काम करके बहुत खुश हूं। मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। मैं उनका प्रशंसक हूं और अब मुझे उम्मीद है कि हम दोस्त बन सकते हैं।”


यह भी पढ़ें: Dharmendra-Hema की शादी पर बेटी ईशा देओल ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, आपने देखी तस्वीर?

फिल्म ‘देवा’ में पावेल गुलाटी का रोल

फिल्म ‘देवा’ में गुलाटी एक पुलिस वाले के रोल में हैं। यह एक्टर की पहली एक्शन फिल्म है। इस फिल्म की रिलीज डेट अब तक सामने नहीं आई है, हालांकि फिल्म 2024 में ही बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Shahid Kapoor की वजह से इस एक्टर ने चुना एक्टिंग करियर, ‘देवा’ फिल्म में दिखेंगे साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो