scriptअल्लू अर्जुन की Pushpa 2 देगी ‘अवतार-2’ को टक्कर, मेकर्स ने खेला बड़ा दांव, ऐसा करने वाली बनी पहली फिल्म | Allu Arjun Movie Pushpa 2 The Rule Is First Pan-India Film To Release In Bengali | Patrika News
टॉलीवुड

अल्लू अर्जुन की Pushpa 2 देगी ‘अवतार-2’ को टक्कर, मेकर्स ने खेला बड़ा दांव, ऐसा करने वाली बनी पहली फिल्म

Pushpa 2: साउथ इंडियन मूवी ‘पुष्पा-2’ के लिए मेकर्स ने बड़ा दांव खेला है। उन्होंने कुछ ऐसा किया है कि वो हॉलीवुड मूवी ‘अवतार-2’ को भी टक्कर देती दिखेगी।

मुंबईMay 02, 2024 / 10:56 am

Jaiprakash Gupta

Allu Arjun Movie Pushpa 2
Pushpa 2: साउथ इंडियन स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मूवी ‘पुष्पा-2’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली है। इसका पहला पार्ट हिट हुआ था और दूसरे को हिट करवाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

इसके लिए फिल्ममेकर्स ने बड़ा दांव खेला है। उन्होंने कुछ ऐसा किया है कि वो हॉलीवुड मूवी ‘अवतार-2’ को भी टक्कर देती दिखेगी।
pushpa 2
यह भी पढ़ें

मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखे सलमान खान, जानें वायरल वीडियो की क्या है सच्चाई



‘पुष्पा: द रूल’ को मेकर्स बंगाली भाषा में रिलीज करने जा रहे हैं। इसके लिए एक बंगाली आर्टिस्ट और सिंगर से कॉन्टैक्ट भी किया गया है। ‘पुष्पा-2’ अगर बंगाली में रिलीज होती है तो ऐसा करने वाली ये पहली पैन इंडिया मूवी होगी।

बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

6 भाषाओं में रिलीज होगी पुष्पा-2

फेमस म्यूजिक कंपोजर देवी प्रसाद ने कंफर्म किया है। उनका कहना है कि अभी तक फिल्में हिंदी, मलयालम, कन्नड़, तेलुगु और तमिल में रिलीज होती थीं। ये पहली मूवी होगी जो 6 भाषा में रिलीज होगी। यही नहीं इस फिल्म में बहुत बड़ा अंडरवाटर सीन भी होगा।
यह भी पढ़ें

शाहरुख खान ने करवाया प्रोड्यूसर को पूरे 2.5 करोड़ रुपये का नुकसान, पाकिस्तानी एक्टर ने बताया



फिल्म के सिनेमेटोग्राफर Miroslaw Brozek ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस एक यूजर के पूछने पर उन्होंने कहा था कि वो अंडरवाटर सीन शूट कर रहे हैं। ‘पुष्पा-2’ (Pushpa 2) के सेट से शेयर की गई ये तस्वीर वायरल भी हुई थी।
यह भी पढ़ें

सलमान खान के साथ कटरीना का 28 सेकंड का वीडियो वायरल, लोगों ने पकड़ ली चोरी

‘पुष्पा 2’ के डायरेक्टर

‘पुष्पा 2’ को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है। इसमें फहाद फासिल और रश्मिका मंदाना जैसे स्टार्स भी हैं। ये आगामी स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज होगी।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / अल्लू अर्जुन की Pushpa 2 देगी ‘अवतार-2’ को टक्कर, मेकर्स ने खेला बड़ा दांव, ऐसा करने वाली बनी पहली फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो