scriptरुपाली गांगुली के BJP में आते ही Smriti Irani से हुई तुलना, यूजर बोले- अब पॉलिटिक्स में होगी एक्टिंग | Rupali Ganguly join bjp after compare amethi candidate smriti irani anupama and tulsi fans shocked | Patrika News
TV न्यूज

रुपाली गांगुली के BJP में आते ही Smriti Irani से हुई तुलना, यूजर बोले- अब पॉलिटिक्स में होगी एक्टिंग

रुपाली गांगुली के बीजेपी में एंट्री करते ही उनकी तुलना स्मृति ईरानी से हो रही है। सोशल मीडिया पर यूजर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

मुंबईMay 01, 2024 / 01:38 pm

Priyanka Dagar

रुपाली गांगुली ने जॉइन की BJP पार्टी

रुपाली गांगुली ने जॉइन की BJP पार्टी

Rupali Ganguly Join BJP: टीवी शो ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली ने आज यानी 1 मई को राजनीति में कदम रख दिया है। उन्होंने BJP पार्टी जॉइन कर ली है। एक्ट्रेस का बीजेपी जॉइन करने का वीडियो भी सामने आया है। रुपाली गांगुली को ‘अनुपमा’ सीरियल से घर-घर में पहचाना मिली है, अब ऐसे में रुपाली गांगुली की तुलना अमेठी से बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी से हो रही है, क्योंकि एक समय था जब स्मृति ईरानी भी टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में लीड रोल में काम कर रही थी। उसमें उन्होंने तुलसी का रोल निभाया था। उन्हीं के नक्शे कदम पर अब रुपाली गांगुली भी चल दी हैं।

रुपाली गांगुली ने मारी पॉलिक्टिस में एंट्री (Rupali Ganguly Join BJP)

विनोद तावड़े और अनिल बलूनी की मौजूदगी में रुपाली गांगुली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुई हैं। बीजेपी में आते ही उन्होंने कहा, “मैंने जब इस विकास के महायज्ञ को देखा तो मुझे महसूस हुआ कि मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए। मुझे आप सबके आशीर्वाद और साथ की जरूरत है।” रुपाली गांगुली के बीजेपी जॉइन करते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें
 

तलाक के बाद श्वेता तिवारी मुस्लिम एक्टर को कर रहीं डेट! दोनों में 10 साल का है फासला

एक यूजर ने रुपाली गांगुली पर कमेंट करते हुए लिखा, “अरे आप भी अब स्मृति ईरानी के नक्शे कदम पर चल रही हैं” दूसरे ने लिखा, “बीजेपी में आते ही अब खूब होगा विकास।” तीसरे ने लिखा, “अब पॉलिटिक्स में भी एक्टिंग करेंगी।” चौथे यूजर ने लिखा, “स्मृति ईरानी तो अमेठी से उम्मीदवार है अब आपको कहां से प्रत्याशी बनाया जाएगा?” एक अन्य यूजर ने रुपाली गांगुली का बीजेपी में स्वागत किया है। 

Hindi News/ Entertainment / TV News / रुपाली गांगुली के BJP में आते ही Smriti Irani से हुई तुलना, यूजर बोले- अब पॉलिटिक्स में होगी एक्टिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो