scriptप्रियंका चोपड़ा के पति Nick की तबीयत हुई खराब, बुरे हाल में भी फैंस से मांग रहे मांफी | Priyanka Chopra husband Nick says sorry to fans even in bad health condition know the reason | Patrika News
हॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा के पति Nick की तबीयत हुई खराब, बुरे हाल में भी फैंस से मांग रहे मांफी

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में निक तबीयत खराब होने के बावजूद अपने फैंस से माफी मांगते नजर आ रहे हैं।

मुंबईMay 04, 2024 / 01:46 pm

Riya Chaube

nick jonas apologizes to fans news
सिंगर और एक्टर प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में निक ने बताया कि वह बीमार हैं। उन्हें ‘इन्फ्लूएंजा ए’ हो गया है, जो की सांस से जुड़ी बीमारी है। सिंगर ने बताया कि वह अपने खराब स्वास्थ्य के कारण स्टेज पर परफॉर्म नहीं कर पाएंगे।

निक जोनस की तबियत हुई खराब

निक जोनस ने अपने फैंस से स्टेज पर परफॉर्म न कर पाने की वजह से माफी मांगी। इस वीडियो में निक ने कहा, “मेरे पास शेयर करने के लिए कुछ बहुत मजेदार न्यूज नहीं है। कुछ दिन पहले, मुझे कुछ अजीब सा महसूस होने लगा था, जब मैं उठा तो मुझसे बोला नहीं गया। पिछले दो-ढाई दिनों में यह बदतर होता गया है। मैं कल पूरे दिन बिस्तर पर था। मुझे बुखार, शरीर में दर्द, गले में खराश और खांसी हो गई है। डॉक्टर से चेकअप भी कराया मगर तबियत ठीक नहीं हुई है।”

निक जोनस ने मांगी फैंस से माफी

निक ने यह भी कहा, “मुझे ठीक होने की जरुरत है। मुझे आप लोगों को निराश करने से नफरत है। आप हमारा साथ देने के लिए बहुत कुछ करते हैं। आप में से बहुत से लोग शो में शामिल होने के लिए ट्रेवल भी कर चुके होंगे। बस यही चाहता हूं कि मैं इस बात से बहुत दुखी हूं, मुझे वास्तव में खेद है लेकिन मुझे इससे जल्द ठीक होने की कोशिश करनी होगी।”


यह भी पढ़ें
 

‘हीरामंडी’ के साथ ये 4 सीरीज नेटफ्लिक्स पर मचा रही तहलका, एंटरटेनमेंट की नहीं होने देंगी कमी, जल्द देखें लिस्ट


जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट के बारे में

निक के शो की तारीख को पोस्टपोन कर दिया गया है। अब ये कॉन्सर्ट 21 और 22 अगस्त को होगा। इस कॉन्सर्ट के बाद जोनस ब्रदर्स का अगला शो आयरलैंड में आयोजित किया जाएगा, जिसके बाद सितंबर में यूके, ऑस्ट्रिया, जर्मनी, स्पेन, इटली और स्विट्जरलैंड में आयोजित किया जाएगा। आखिरी शो 16 अक्टूबर को पोलैंड में होगा।

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / प्रियंका चोपड़ा के पति Nick की तबीयत हुई खराब, बुरे हाल में भी फैंस से मांग रहे मांफी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो