scriptकैसरगंज से बीजेपी ने बृजभूषण शरण सिंह के बेटे को बनाया उम्मीदवार, बजरंग पुनिया ने जाहिर की कड़ी नाराजगी | Lok Sabha Elections 2024 Bajrang Punia's reaction on Brij Bhushan Singh's son Karan Bhushan Singh getting ticket from BJP | Patrika News
लखनऊ

कैसरगंज से बीजेपी ने बृजभूषण शरण सिंह के बेटे को बनाया उम्मीदवार, बजरंग पुनिया ने जाहिर की कड़ी नाराजगी

Lok Sabha Elections 2024: देश की सबसे चर्चित कैसरगंज लोकसभा सीट पर बीजेपी ने गुरुवार को बृजभूषण शरण सिंह के बेटे को करण सिंह को टिकट दिया। इसके बाद ओलंपिक मेडलिस्ट बजरंग पुनिया की कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा?

लखनऊMay 02, 2024 / 08:08 pm

Anand Shukla

Lok Sabha Elections 2024 Bajrang Punia's reaction on Brij Bhushan Singh's son Karan Bhushan Singh getting ticket from BJP
Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा ने बृजभूषण सिंह के छोटे बेटे करण भूषण सिंह को टिकट दिया है। इसके बाद ओलंपिक कांस्य पदक विजेता बजरंग पुनिया की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। समाचार एजेंसी ‘IANS’ से बातचीत करते हुए बजरंग पुनिया ने कहा, “ये देश की बेटियों, बहनों, महिलाओं और खिलाड़ियों के लिए बड़े दु:ख की बात है। पहले सरकार ने खिलाड़ियों से वादा करके फेडरेशन में उसका डमी आदमी बैठा दिया। अब भाजपा उनके बेटे को टिकट देकर यह दिखाने की कोशिश कर रही है कि हमने तो उनको टिकट नहीं दिया, लेकिन, सब जानते हैं कि कुश्ती फेडरेशन से लेकर राजनीति में उसका ही दबदबा है। सरकार ने खिलाड़ियों के साथ विश्वासघात किया।”
बजरंग पुनिया ने महिलाओं के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरते हुए कहा, “मोदी सरकार महिला सशक्तीकरण और ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ का नारा देती है। अब, सरकार से पूछा जाना चाहिए कि बेटी भाजपा से बचानी है या किसी और से बचानी है?”

‘सरकार ने बृजभूषण सिंह को हर तरीके से बचाने की कोशिश’

बजरंग पुनिया ने आगे कहा, “बृजभूषण सिंह ने सरकार के ऊपर हाथ रखकर दिखा दिया कि उसका दबदबा है। भाजपा के कई लोगों के वीडियो वायरल हो रहे हैं, लेकिन, पार्टी उन्हें सपोर्ट कर रही है। सरकार ने बृजभूषण सिंह को हर तरीके से बचाने की कोशिश की है। सरकार का काम होता है, न्याय दिलाना। लेकिन, इस सरकार ने सजा दिलाने की बजाय उसे बड़ा बनाने का काम किया। खिलाड़ी बहनों और बेटियों के लिए ये बुरा दौर है।”
उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के लोग दूसरे दलों में परिवारवाद की बात करते हैं। बहन- बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करने वाले के बेटे को टिकट दिया जाना, कौन सा वाद है?

Hindi News/ Lucknow / कैसरगंज से बीजेपी ने बृजभूषण शरण सिंह के बेटे को बनाया उम्मीदवार, बजरंग पुनिया ने जाहिर की कड़ी नाराजगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो