scriptTerrorists Attack In Poonch:जम्मू-कश्मीर में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद और चार घायल | 1 Indian Air Force personnel killed, 4 injured in Jammu and Kashmir terror attack | Patrika News
राष्ट्रीय

Terrorists Attack In Poonch:जम्मू-कश्मीर में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद और चार घायल

IAF Convoy Attacked By Terrorists In Poonch:जम्मू-कश्मीर में आ​तंकियों ने एक बार फिर सेना के काफिले को निशाना बनया है। पुंछ में भारतीय वायुसेना के काफिले पर गोलीबारी कर पांच सैनिकों को घायल किया। इसमें से एक जवान शहीद हो गया है।

नई दिल्लीMay 05, 2024 / 01:29 am

Anand Mani Tripathi

IAF Convoy Attacked By Terrorists In Poonch:जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय वायुसेना के काफिले पर शनिवार का आतंकियों ने हमला कर दिया। सुरनकोट के सनाई गांव में हुए इस हमले में पांच जवान घायल हो गए। इसमें से एक जवान शहीद हो गया है, वहीं दूसरे एक जवान की हालत काफी गंभीर है। बाकी तीनों जवानों का बेस हास्पिटल में इलाज चल रहा है। इन जवानों की हालत स्थिर बताई जा रही है।
भारतीय वायुसेना के काफिले पर हमले की सूचना मिलते ही भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस मौके पर पहुंच गई। वायु सेना के वाहनों को शाहसितार के पास के बने एयरबेस के अंदर सुरक्षित पहुंचा दिया गया है। यहां वायुसेना के गरुड़ स्पेशल फोर्स को भी तैनात कर दिया गया है। राष्ट्रीय राइफल्स ने इस पूरे इलाके की घेराबंदी करके तलाशी शुरू कर दी है। भारतीय सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान घटना में शामिल आतंकवादियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।
सुरक्षा अधिकारियों ने बताया है कि शनिवार को हुए इस हमले में 5 जवान घायल हुए थे। इसमें उन्हें तुरंत एयरलिफ्ट कर इलाज के लिए उधमपुर कमांड अस्पताल पहुंचाया गया। इलाज के दौरान एक जवान शहीद हो गया जबकि चारा जवानों का इलाज अभी चल रहा है। वाहन पर हमले की तस्वीरें भी सामने आई हैं। गोलियों के निशान से साफ है कि आतंकियों ने निशाना बनाकर हमला किया ​था।
IAF Convoy Attacked By Terrorists In Poonch Indian Air Force personnel killed

Hindi News/ National News / Terrorists Attack In Poonch:जम्मू-कश्मीर में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद और चार घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो