scriptBihar: अगले एक साल में 5 लाख लोगों नौकरी देंगे नीतीश कुमार, सुपौल की रैली में किया ऐलान | Bihar: Nitish Kumar will give jobs to 5 lakh people in the next one year, announced in Supaul rally | Patrika News
राष्ट्रीय

Bihar: अगले एक साल में 5 लाख लोगों नौकरी देंगे नीतीश कुमार, सुपौल की रैली में किया ऐलान

Lok Sabha Elections 2024: के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को सुपौल लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित किया।

पटनाMay 02, 2024 / 05:44 pm

Prashant Tiwari

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को सुपौल लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम लोगों ने पिछले विधानसभा चुनाव के समय ही वादा किया था कि 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे, जिसमें करीब 5 लाख नौकरी दी जा चुकी है और 5 लाख नौकरी एक साल के अंदर दी जाएगी। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए राजद कार्यकाल की भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि पहले बिहार में कुछ नहीं था, आज सड़कें बन रही है तो घरों तक बिजली पहुंचा दी गई।
जो लोग अपने परिवार को ही आगे बढ़ाने में लगे रहते हैं, उनके झांसे में नहीं आना
विपक्ष पर निशाना साधते हुए लोगों को सचेत भी किया। उन्होंने कहा कि जो लोग अपने परिवार को ही आगे बढ़ाने में लगे रहते हैं, उनके झांसे में नहीं आना है। हमारे लिए तो बिहार के लोग परिवार हैं। उन लोगों ने कोई काम नहीं किया है। वो सिर्फ अनर्गल बयानबाजी करते रहते हैं। उन लोगों ने विकास किया है तो सिर्फ अपने परिवार का, पहले अपनी पत्नी को मुख्यमंत्री बनाया, अब बेटा और बेटियों को भी सेट करने में लगे हैं।
उच्च वर्ग के गरीब लोगों को भी आरक्षण दिया जा रहा

सुपौल लोकसभा से एनडीए की ओर से जदयू प्रत्याशी दिलेश्वर कामत के पक्ष में आयोजित सभा में नीतीश कुमार ने आगे कहा कि हम लोगों ने प्रदेश में जातीय जनगणना करवाई। केंद्र सरकार की ओर से आर्थिक आधार पर उच्च वर्ग के गरीब लोगों को भी आरक्षण दिया जा रहा है।

Hindi News/ National News / Bihar: अगले एक साल में 5 लाख लोगों नौकरी देंगे नीतीश कुमार, सुपौल की रैली में किया ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो