scriptBJP अध्यक्ष ने बताया लालू यादव की पार्टी का फुल फॉर्म, बोले- RJD मतलब रिश्वतखोर, जंगलराज, दलदल | BJP president told the full form of Lalu Yadav's party, said- RJD means bribe taker, jungle raj, swamp | Patrika News
राष्ट्रीय

BJP अध्यक्ष ने बताया लालू यादव की पार्टी का फुल फॉर्म, बोले- RJD मतलब रिश्वतखोर, जंगलराज, दलदल

बिहार के अररिया में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इंडी गठबंधन के दलों पर निशाना साधा।

नई दिल्लीMay 02, 2024 / 08:49 pm

Paritosh Shahi

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तुष्टीकरण, भ्रष्टाचार और परिवारवाद पर विरोधियों को घेरते हुए राजद और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक तरफ मोदी जी हैं जो सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण का काम कर रहे हैं, दूसरी ओर राजद और कांग्रेस है जो लूट, कुशासन और खुद के परिवार के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं। इस चुनाव में आपको तय करना है कि आप किसको सत्ता देना चाहते हैं। बिहार के अररिया में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कोरोना काल की चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉकडाउन को लेकर लिए फैसले की तारीफ की और बताया कि जब दूसरे देश कन्फ्यूज थे तब भारत सरकार किस तरह अपने देश के लोगों की जान बचाने के लिए ठोस फैसले ले रही थी।
उन्होंने कहा कि पहले प्रधानमंत्री ने कहा कि जान है तो जहान है, इसके बाद जब लॉकडाउन हटाया तो कहा कि जान भी है जहान भी है। विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा, “इन्होंने पहले टीके का विरोध किया और फिर चुपके से खुद ले रहे थे। पीएम मोदी ने नौ महीने में टीका लाकर देशवासियों को बचाने का काम किया गया। 100 से ज्यादा देशों को टीका उपलब्ध करवाया, जिसमें 48 देशों को मुफ्त में दिया गया। मोदी जी के नेतृत्व में भारत मांगने वाला नहीं, देने वाला बन गया।”

राजद का मतलब…

अररिया से भाजपा के प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह को वोट देने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि एक तरह भ्रष्टाचार करने वालों को जेल भेजने वाला कुनबा है, दूसरी तरफ भ्रष्टाचार करने वाले को बचाने वालों का गठबंधन है। नड्डा ने राजद का मतलब बताते हुए कहा, “ये रिश्वतखोर, जंगलराज, दलदल है। इंडी गठबंधन घमंडिया भ्रष्टाचारियों का कुनबा है। इसमें आधे बेल पर और आधे जेल में हैं। इन लोगों को राम मंदिर से परेशानी थी। आज मोदी जी ने राम मंदिर बनवाया। आज भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया के पांचवें नंबर पर पहुंच गई, तीसरी बार मोदी जी प्रधानमंत्री बने तो दो साल के अंदर यह तीसरी अर्थव्यवस्था बन जाएगी।”

Hindi News/ National News / BJP अध्यक्ष ने बताया लालू यादव की पार्टी का फुल फॉर्म, बोले- RJD मतलब रिश्वतखोर, जंगलराज, दलदल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो