scriptबीएसएफ ने फाड़ी घुसपैठिए की सैंडल, निकली एक किलो हेरोइन! | BSF tore the intruder's sandal one kilo of heroin was found | Patrika News
राष्ट्रीय

बीएसएफ ने फाड़ी घुसपैठिए की सैंडल, निकली एक किलो हेरोइन!

– पंजाब: पाकिस्तानी तस्करों की नई चाल नाकाम, चप्पल में छिपाकर लाया जा रहा ड्रग्स पकड़ा गया !

-असलहा भी पकड़ा गया

नई दिल्लीMay 05, 2024 / 12:07 am

anurag mishra

BSF tore the intruder's sandal one kilo of heroin was found!
अनुराग मिश्रा!नई दिल्ली: शनिवार शाम पाँच बजे के क़रीब अमृतसर ये गाँव भिंडी नयन में एक घुसपैठिया को पंजाब पुलिस और सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने ललकारा। जब उसे रोकने की कोशिश की गई तो उसने भागना शुरू कर दिया। पकड़े जाने पर इस घुसपैठिये की गहन तलाशी ली गई। इसके पास से अवैध असलहा, कई राउंड कारतूस बरामद हुआ। जब घुसपैठिये पर चप्पल फाड़ कर देखा गया तो उसमें दो किलो हेरोइन छिपाकर रखी गई थी। इस इलाक़े में दो टूटे हुए ड्रोन भी बरामद किए गए।
अमृतसर के एक दूसरे गाँव रतन खुर्द में एक बार फिर ड्रोन ज़ब्त किया गया। वही में सुरक्षा बलों द्वारा पकड़े गए सभी ड्रोन वृद्धि में चीन में बने हैं और इनका मॉडल डीजेआई मैविक 3 है।
इसी तरह अमृतसर के एक गाँव धारोपोल में एक पीले रंग के लैदर के पैकेट में छिपाकर रखी गई पिस्टल बरामद की गई। पिस्टल के साथ कारतूस भी  ज़ब्त किया गया है।

सुबह क़रीब 10 बजे अमृतसर के गाँव कलश में एक ड्रोन और इसमें रखे गए पैकेट को सुरक्षा बलों ने अपने क़ब्ज़े में लिया। इस पैकेट में मिला आधा-आधा किलो के दो छोटे पैकेट रखे थे जिसमें हेरोइन थी।

Hindi News/ National News / बीएसएफ ने फाड़ी घुसपैठिए की सैंडल, निकली एक किलो हेरोइन!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो