scriptसेक्स स्कैंडल में फंसा भारत के पूर्व PM का बेटा, कर्नाटक पुलिस SIT ने किया गिरफ्तार | HD Revanna, who is embroiled in a sex scandal, was denied bail and taken into custody by Karnataka Police's SIT | Patrika News
राष्ट्रीय

सेक्स स्कैंडल में फंसा भारत के पूर्व PM का बेटा, कर्नाटक पुलिस SIT ने किया गिरफ्तार

यौन शोषण के आरोप में फंसे पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा के बेटे जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना को कर्नाटक पुलिस की एसआईटी ने हिरासत में ले लिया है।

नई दिल्लीMay 04, 2024 / 08:08 pm

Anand Mani Tripathi

एचडी रेवन्ना को कर्नाटक पुलिस की एसआईटी ने हिरासत में ले लिया है.एचडी रेवन्ना को कर्नाटक पुलिस की एसआईटी ने हिरासत में ले लिया है। 300 से अधिक महिलाओं के साथ यौन शोषण करने के मामले में फंसे पूर्व प्रधानमंत्री के बेटे HD रेवन्ना को हिरासत में ले लिया गया है। कर्नाटक पुलिस की एसआईटी ने मामले में कार्रवाई करते हुए यह कदम उठाया है। इससे पहले HD रेवन्ना की अग्रिम जमानत याचिका को यहां की न्यायालय ने खारिज कर दिया था। कर्नाटक की जन प्रतिनिधि अदालत के न्यायाधीश संतोष गजानन भट्ट की पीठ ने याचिका खारिज करते हुए HD रेवन्ना को अगली सुनवाई के लिए 6 मई की तारीख दी है।
इस पहले SIT ने रेवन्ना और प्रज्वल को लुकआउट नोटस दिया था। सीबीआई से संपर्क कर ब्लू कॉर्नर नोटिस भी जारी कराने का अनुरोध किया था। गौरतलब है कि कर्नाटक के दिग्गज नेताओं में शुमार रहे एचडी रेवन्ना का बेटा सेक्स स्कैंडल के खुलासे के बाद 27 अप्रैल को प्रज्वल विदेश भाग गया था। एचडी रेवन्ना पर उनके रसोइए ने यौन शोषण का आरोप लगाया है।
एचडी रेवन्ना की गिरफ्तारी पर कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने पहले ही कहा था कि उन्हें धारा 41 के तहत नोटिस दिया गया है। उन्हें 24 घंटे में एसआईटी के सामने आकर अपना पक्ष रखना है अन्यथा कार्रवाई होगी। यही वजह है कि पुलिस कार्रवाई करते हुए उनको गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News/ National News / सेक्स स्कैंडल में फंसा भारत के पूर्व PM का बेटा, कर्नाटक पुलिस SIT ने किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो