scriptभगवान की सारी मूर्तियों को फेंका था घर से बाहर, बेटे के जाने के बाद ऐसी हो गई थी हीरामंडी के इस एक्टर की हालत | Heeramandi actor shekhar suman says he threw out all religious idol after his son death | Patrika News
OTT

भगवान की सारी मूर्तियों को फेंका था घर से बाहर, बेटे के जाने के बाद ऐसी हो गई थी हीरामंडी के इस एक्टर की हालत

‘हीरामंडी’ के एक्टर शेखर सुमन पर एक वक्त दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। एक्टर ने बताया कि बेटे की मौत के बाद वो इतने गम में थे कि उन्होंने भगवान की मूर्तियों को घर से बाहर फेंक दिया था।

मुंबईMay 04, 2024 / 07:53 pm

Swati Tiwari

shekhar suman

शेखर सुमन ने भगवान की सारी मूर्तियों को फेंका था घर से बाहर

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में शेखर सुमन की दमदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया। एक्टर ने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बहुत स्ट्रगल किया था। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि 11 साल के बेटे के गुजर जाने के बाद उन्हें सदमा लगा था। बेटे के जाने के बाद उन्होंने भगवान की मूर्तियों को घर से बाहर फेंक दिया था।

भगवान की मूर्ति को फेंका था बाहर


आयुष को एक रेयर बीमारी हुई थी, जिसकी वजह से 11 साल की उम्र में उसकी मौत हो गई थी। इस हादसे के बाद शेखर (Shekhar Suman) का भगवान से भरोसा उठ गया था। उन्होंने सभी भगवान की मूर्ति को घर के बाहर फेंक दिया था। एक्टर ने ये भी बताया कि बेटे आयुष को बीमारी में तड़पते देख उनकी पत्नी इतनी परेशान थी कि भगवान से उसे अपने पास बुलाने की दुआ करती थीं। उन्होंने बताया कि वो आज भी अपने बेटे को नहीं भूल पाए हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / भगवान की सारी मूर्तियों को फेंका था घर से बाहर, बेटे के जाने के बाद ऐसी हो गई थी हीरामंडी के इस एक्टर की हालत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो