scriptOTT Web Series: ओटीटी पर धड़ल्ले से देखी जा रही है ये वेब सीरीज, देखें लिस्ट | watch panchayat 3 to mirzapur web series on ott platform may 2024 | Patrika News
OTT

OTT Web Series: ओटीटी पर धड़ल्ले से देखी जा रही है ये वेब सीरीज, देखें लिस्ट

OTT Web Series: नेटफ्लिक्स से लेकर अमेजन प्राइम तक करोड़ो वेब सीरीज मौजूद है लेकिन इनमें से कुछ वेब सीरीज ऐसी है जिसे लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं। आज इस लिस्ट में कुछ ऐसे ही वेब सीरीज के नाम शामिल हैं।

मुंबईMay 04, 2024 / 03:25 pm

Swati Tiwari

ott web series

इस वीकेंड देख डालें ये वेब सीरीज

ओटीटी पर लोगों का क्रेज दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। लोग हर दिन नई और अलग वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। ओटीटी पर इतने ऑप्शन हैं कि आप कंफ्यूज हो जाते हैं कि आपको कौन सी वेब सीरीज देखनी चाहिए। इन सबमें कुछ ऐसी वेब सीरीज होती है जो ऑल टाइम फेवरेट होती है। ओटीटी पर कुछ ऐसी वेब सीरीज हैं जो लोगों को खूब पसंद आती है। आज आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ वेब सीरीज के नाम जिसे बार-बार देखने के बाद भी लोग बोर नहीं होते। 

पंचायत (Panchayat)

ये वेब सीरीज सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज में से एक हैं। ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर देख सकते है। इस सीरीज के पहले और दूसरे पार्ट ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। हाल ही इस सीरीज की प्रीमियर डेट का ऐलान हुआ है। 28 मई को रिलीज होने वाली इस वेब सीरीज में पहले से ज्यादा इंटरेस्टिंग कहानी देखने को मिलेगी।


फैमिली मैन (Family Man)

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘फैमिली मैन’ को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस सीरीज आम आदमी की कहानी पर आधारित है। इस वेब सीरीज के तीसरे पार्ट का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

क्रिमिनल जस्टिस (Criminal Justice)

ओटीटी पर मौजूद ये वेब सीरीज सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज में से एक है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद सीरीज में सस्पेंस और कोर्टरूम का ड्रामा दिखाया गया है। इस सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।

मिर्जापुर (Mirzapur)

मिर्जापुर सबसे सफल और चर्चित वेब सीरीज में से एक है। इस वेब शो में दो गैंग्स के बीच में सत्ता की गद्दी के लिए वॉर की कहानी दिखाई गई है। सीरीज के पहले और दूसरे पार्ट को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस वेब सीरीज के तीसरे पार्ट का लोग इंतजार कर रहे हैं। खबर है कि इसके तीसरे सीजन की स्ट्रीमींग डेट का ऐलान आइपीएल 2024 (IPL 2024) के बाद किया जा सकता है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / OTT Web Series: ओटीटी पर धड़ल्ले से देखी जा रही है ये वेब सीरीज, देखें लिस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो