scriptSRH vs RR: चहल को पड़ी जमकर मार, क्लासेन से पहले हेड और नितीश रेड्डी ने मचाया कोहराम, राजस्थान को मिला 202 का लक्ष्य | ipl 2024 srh vs rr match 50th score update travis head henrich klaasen nitish reddy sunrisers hyderabad vs rajasthan royals | Patrika News
क्रिकेट

SRH vs RR: चहल को पड़ी जमकर मार, क्लासेन से पहले हेड और नितीश रेड्डी ने मचाया कोहराम, राजस्थान को मिला 202 का लक्ष्य

IPL 2024 के 50वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के नितीश रेड्डी, ट्रेविस हेड और हेनरिक क्लासेन ने राजस्थान के गेंदबाजों को जमकर कूटा और टीम को 200 के पार पहुंचाया।

नई दिल्लीMay 02, 2024 / 09:39 pm

Vivek Kumar Singh

IPL 2024 SRH vs RR
Sunrisers Hyderabad vs Rajasthan Royals: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 50वां मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जा रहा है, जहां राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों को हैदराबाद के बल्लेबाजों ने जमकर कूटा और 200 से बड़ा स्करो खड़ा कर दिया। ट्रेविस हेड और नितीश रेड्डी की अर्धशतकीय पारी और फिर हेनरिक क्लासेन की आखिरी ओवरों में आतिशबाजी ने हैदराबाद को 201 के स्कोर तक पहुंचा दिया। युजवेंद्र चहल की जमकर कुटाई हुई और उन्होंने 4 ओवर में बिना किसी सफलता के 62 रन लुटा दिए।
सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और अभिषेक शर्मा सिर्फ 12 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद संदीप शर्मा ने अमोलप्रीत सिंह को आउट कर हैदराबाद को दूसरा झटका दे दिया। क्रीज पर आए नितीश रेड्डी के साथ मिलकर ट्रेविस हेड ने पारी संभाली और टीम को 100 के पार पहुंचा दिया। हेड ने अपना अर्धशतक पूरा किया लेकिन 58 के स्कोर पर वह आवेश खान की गेंद पर बोल्ड हो गए।

रेड्डी और क्लासेन ने मचाई तबाही

इसके बाद राजस्थान की मुश्किल और बढ़ गई। हेनरिक क्लासेन और नितीश रेड्डी ने राजस्थान के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। रेड्डी ने अपना अर्धशतक पूरा किया और क्लासेन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी जारी रखी। दोनों के बीच सिर्फ 32 गेंदों में 70 रन की साझेदारी हुई। दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर 11 छक्के मार दिए और हैदराबाद को 201 के स्कोर तक पहुंचा दिया। रेड्डी 42 गेंदों में 8 छक्के और 3 चौकों की मदद से 76 रन बनाकर नाबाद रहे तो क्लासेन ने 19 गेंदों में तीन छक्के और 3 चौकों की मदद से नाबाद 42 रन की पारी खेली।

चहल के खिलाफ टूटकर बरसे रेड्डी और क्लासेन

वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने वाले युजवेंद्र चहल की इस मुकाबले में जमकर कुटाई हुई और उन्होंने सिर्फ 4 ओवर में बिना कोई विकेट लिए 62 रन लुटा दिए। संदीप शर्मा सबसे किफायती गेंदबाज रहे और उन्होंने 4 ओवर में 31 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। आवेश खान ने शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवर में 39 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

Hindi News/ Sports / Cricket News / SRH vs RR: चहल को पड़ी जमकर मार, क्लासेन से पहले हेड और नितीश रेड्डी ने मचाया कोहराम, राजस्थान को मिला 202 का लक्ष्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो