scriptIPL 2024: स्टार्क की रफ्तार से पस्त हुई मुंबई तो भड़क गए शेन वॉटसन, कहा, ‘कोलकाता को नहीं जीतना था ये मैच’ | ipl 2024 australian former all rounder shane watson said KKR had no right to win after they were five down against mumbai indians | Patrika News
खेल

IPL 2024: स्टार्क की रफ्तार से पस्त हुई मुंबई तो भड़क गए शेन वॉटसन, कहा, ‘कोलकाता को नहीं जीतना था ये मैच’

शुक्रवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स ने शानदार जीत हासिल की लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी शेन वाटसन इससे नाराज दिखे।

नई दिल्लीMay 04, 2024 / 05:54 pm

Vivek Kumar Singh

Shane Watson on KKR
Shane Watson on Kolkata Knight Riders: शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने मुंबई को उसके घर में घुसकर मात दी। इस हार के बाद मुंबई इंडियंस प्लेऑफ से भी बाहर हो गई। मुंबई की इस हार के बाद ऑस्ट्रेलिया और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर शेन वॉटसन नाराज दिखे। ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप विजेता ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने कहा कि कोलकाता मैच जीतने की हकदार नहीं थी क्योंकि उन्होंने अपने पहले पांच विकेट बहुत जल्दी खो दिए थे।

स्टार्क की रफ्तार से ढेर हुई मुंबई

आपको बता दें कि वेंकटेश अय्यर-मनीष पांडे के बीच 83 रन की साझेदारी के बाद मिचेल स्टार्क की रफ्तार के दम पर केकेआर ने शुक्रवार को वानखेड़े स्टेडियम में एमआई के खिलाफ 24 रन से जीत दर्ज की। स्टार्क ने 33 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। नाइट राइडर्स ने वानखेड़े स्टेडियम में जीत के लिए अपने 12 साल के इंतजार को 24 रन की जीत के साथ समाप्त कर दिया और प्लेऑफ के करीब पहुंच गई।

वॉटसन ने की अय्यर की टीम की जमकर तारीफ

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने दावा किया कि पांच बार की चैंपियन एमआई के खिलाफ मुकाबले में इतनी जल्दी शुरुआती पांच विकेट गंवाने के बाद नाइट राइडर्स को मैच जीतने का कोई अधिकार नहीं था। उन्होंने कहा, “केकेआर को आज रात मैच जीतने का कोई अधिकार नहीं था, जब उन्होंने जल्दी ही अपने 5 विकेट गंवा दिए थे। यह सिर्फ उनकी लड़ने की क्षमता को दर्शाता है।” 42 वर्षीय ने आगे कहा कि इस जीत से श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली टीम को काफी आत्मविश्वास मिलेगा।
इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने वेंकटेश अय्यर और मनीष पांडे के बीच 83 रनों की साझेदारी की बदौलत 20 ओवर में 169 रन बनाए। जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की और 3.5 ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट लिए। जवाब में एमआई 145 रन पर ढेर हो गई। स्टार्क ने टूर्नामेंट में शानदार वापसी की और सिर्फ 3.5 स्पैल में 33 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। इस जीत के बाद केकेआर 14 अंकों के साथ आईपीएल 2024 की अंक तालिका में दूसरे और मुंबई इंडियंस 6 अंकों के साथ नौवें स्थान पर है।

Hindi News/ Sports / IPL 2024: स्टार्क की रफ्तार से पस्त हुई मुंबई तो भड़क गए शेन वॉटसन, कहा, ‘कोलकाता को नहीं जीतना था ये मैच’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो