scriptटाटा मैजिक वाहन ने बाइक सवार परिवार को मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पिता-पुत्री घायल | Woman death in road accident, father-daughter injured | Patrika News
अंबिकापुर

टाटा मैजिक वाहन ने बाइक सवार परिवार को मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पिता-पुत्री घायल

अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर स्थित उदयपुर जनपद के पास हुआ हादसा, पुलिस ने दुर्घटनाकारी वाहन को किया जब्त

अंबिकापुरMay 02, 2024 / 09:32 pm

rampravesh vishwakarma

Injured father daughter
उदयपुर. नगर में उदयपुर जनपद के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 130 पर गुरुवार की शाम लगभग 5 बजे टाटा मैजिक वाहन ने बाइक सवारों को जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक में पीछे बैठी महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पति व ढाई साल की बेटी घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची व घायलों को इलाज के लिए उदयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। मृतका के शव को भी पीएम हेतु अस्पताल भेजा गया।
Accidental tata magic

सरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मोहनपुर निवासी विष्णु पैंकरा उम्र 25 वर्ष अपनी पत्नी नरेश्वरी उम्र 24 वर्ष व ढाई साल की बेटी के साथ बाइक से गुरुवार को ग्राम खरसुरा जा रहा था।
इसी दौरान रास्ते में उदयपुर जनपद के पास एनएच पर टाटा मैजिक वाहन ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी व बालिका सडक़ पर फेंका गए। गंभीर चोट लगने से नरेश्वरी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति व बेटी को भी चोटें आईं।

पिता-पुत्री का इलाज जारी

पुलिस ने घायलों को उदयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, यहां उनका इलाज जारी है। मामले में पुलिस ने दुर्घटनाकारी वाहन जब्त कर अपराध दर्ज कर लिया है।

Hindi News/ Ambikapur / टाटा मैजिक वाहन ने बाइक सवार परिवार को मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पिता-पुत्री घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो