scriptभारत- नेपाल सीमा पर चेकिंग के दौरान 22 लाख की स्मैक बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार | bahraich news | Patrika News
बहराइच

भारत- नेपाल सीमा पर चेकिंग के दौरान 22 लाख की स्मैक बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव को लेकर भारत- नेपाल सीमा पर पुलिस और एसएसबी संयुक्त चेकिंग में एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 22 लाख रुपए की स्मैक पुलिस ने बरामद किया है।

बहराइचMay 02, 2024 / 09:51 pm

Mahendra Tiwari

bahraich hindi news

पकड़े गए तस्कर के साथ पुलिस के जवान

लोकसभा चुनाव को लेकर नेपाल और भारत की सीमा पर बनाए गए चेक पोस्ट पर पुलिस और एसएसबी जवान लगातार आने-जाने वालों पर पैनी नजर रख रहे हैं। गुरुवार को चेकिंग के दौरान एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। तलाशी के दौरान उसके पास से 42.70 ग्राम स्मैक बरामद सीज कर दिया गया है।
पुलिस अधीक्षक बहराइच के निर्देश पर भारत नेपाल सीमा पर चलाए गए सघन चेकिंग अभियान में पुलिस और एसएसबी जवानों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। नेपाल सीमा पर पुलिस और एसएसबी के जवान संयुक्त रूप से बाबागंज में गश्त कर रहे थे। कुटिया जाने वाले रास्ते पर एक युवक संदिग्ध हालत में दिखाई पड़ा। जवानों ने उसे रोक कर पूछताछ किया। तो वह कोई सही बात नहीं बता सका। शंका होने पर जवानों ने उसकी तलाशी लिया तो उसके पास से 42.70 ग्राम स्मैक बरामद हुआ। पकड़ा गया तस्कर अनीश अहमद पुत्र जमील अहमद इमामगंज थाना खैरीघाट का रहने वाला है। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। रुपईडीहा थाने के प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि बरामद स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 22 लाख रूपये है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Hindi News/ Bahraich / भारत- नेपाल सीमा पर चेकिंग के दौरान 22 लाख की स्मैक बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो