scriptनिर्मम हत्या: पति और सास ने हाथ-पैर बांधकर पिलाया जहर, उगला तो रस्सी से घोंट दिया गला, फिर फंदे पर लटकाया | Husband murdered wife in suspicious of character with mother | Patrika News
बलरामपुर

निर्मम हत्या: पति और सास ने हाथ-पैर बांधकर पिलाया जहर, उगला तो रस्सी से घोंट दिया गला, फिर फंदे पर लटकाया

23 वर्षीय पत्नी के चरित्र पर पति करता था शक, आए दिन होता रहता था विवाद, फिर मां के साथ मिलकर बर्बरता की सारी हदें की पार, पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल

बलरामपुरMay 04, 2024 / 01:18 pm

rampravesh vishwakarma

Murder accused son-mother arrested
वाड्रफनगर. बलरामपुर जिले के रघुनाथनगर में चरित्र शंका पर 30 अप्रैल को एक युवक ने अपनी मां के साथ मिलकर पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने शव को घर के पास ही झाडिय़ों में ले जाकर रस्सी से लटका दिया, ताकि मामला आत्महत्या का लगे। इस मामले में पुलिस ने आरोपी मां-बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए मृतका द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की जानकारी दी थी।

बलरामपुर जिले के रघुनाथनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रमेशपुर निवासी दुर्गावती जायसवाल पति अंकित जायसवाल 23 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मृतका के पति व सास ने पुलिस को जानकारी दी थी कि उसने घर के सामने झाडिय़ों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।
वहीं मृतका की पीएम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या किए जाने की जानकारी सामने आने पर पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतका के पति अंकित जायसवाल व सास शिवकुमारी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने हत्या करने का जुर्म कबूल लिया। इस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
यह भी पढ़ें
जंगल गए परिवार पर मधुमक्खियों ने किया हमला, पति की मौत, पत्नी, बेटा-बेटी व रिश्तेदार ने भागकर बचाई जान

पहले पिलाया कीटनाशक, फिर घोंट दिया गला

आरोपी अंकित ने बताया कि वह पत्नी के चरित्र पर शक करता था, इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होता था। घटना दिवस 30 अप्रैल को विवाद होने पर उसने मां के साथ मिलकर मृतका के हाथ-पैर बांध दिए, फिर कीटनाशक पिला दिया, लेकिन इसे उसने उगल दिया।
इसके बाद आरोपी पति ने नॉयलान की रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस से बचने शव को घर के समीप झाड़ी में ले जाकर पेड़ से बांध दिया, ताकि पूरा मामला आत्महत्या का लगे।

Hindi News/ Balrampur / निर्मम हत्या: पति और सास ने हाथ-पैर बांधकर पिलाया जहर, उगला तो रस्सी से घोंट दिया गला, फिर फंदे पर लटकाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो