scriptहासन सेक्स स्कैंडल का व्हिसलब्लोअर लापता, मलेशिया में होने की चर्चा | Patrika News
बैंगलोर

हासन सेक्स स्कैंडल का व्हिसलब्लोअर लापता, मलेशिया में होने की चर्चा

हासन सेक्स स्कैंडल का व्हिसलब्लोअर गायब होने के बाद मामला में नया मोड़ आ गया है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवण्णा का पूर्व ड्राइवर कार्तिक इस मामले का व्हिसलब्लोअर है। उसी ने प्रज्वल के हाथों कई महिलाओं के कथित यौन उत्पीडऩ का खुलासा किया था।

बैंगलोरMay 03, 2024 / 12:07 am

Sanjay Kumar Kareer

revanna-karthik
बेंगलूरु . जनता दल-एस के हासन से सांसद प्रज्वल रेवण्णा के सेक्स स्कैंडल का व्हिसलब्लोअर गायब होने के बाद मामला में नया मोड़ आ गया है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवण्णा का पूर्व ड्राइवर कार्तिक इस मामले का व्हिसलब्लोअर है। उसी ने प्रज्वल के हाथों कई महिलाओं के कथित यौन उत्पीडऩ का खुलासा किया था।
खबरों के मुताबिक जैसे ही उसने यौन शोषण के वीडियो वाली फ्लैश ड्राइव भाजपा नेता देवराजे गौड़ा को देने की बात स्वीकार की थी, एसआईटी नोटिस मिलने के बाद वह गायब हो गया है। ड्राइवर कार्तिक जद-एस नेता के साथ कथित भूमि सौदे को लेकर मतभेद होने से पहले 13 साल तक जुड़ा रहा था।
अब कार्तिक के लापता होने से राजनीतिक हलकों में एक और तूफान खड़ा हो गया है। जद-एस और कांग्रेस इस घटनाक्रम को लेकर एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री और जद-एस नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि कार्तिक के कथित रूप से गायब होने के पीछे प्रभावशाली नेता थे, उन्होंने कांग्रेस नेता और उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार की संलिप्तता का शक जताया।
दूसरी ओर, शिवकुमार ने कुमारस्वामी पर दोष मढऩे की कोशिश करते हुए कहा कि कुमारस्वामी के जद-एस और भाजपा का गठबंधन होने से उनके पास केंद्र सरकार की जानकारी तक पहुंच है और उन्हें पूर्व ड्राइवर के ठिकाने के बारे में पता है।
मंगलवार को कार्तिक ने प्रज्वल से जुड़े कथित अश्लील वीडियो वाली पेन ड्राइव कांग्रेस नेताओं के साथ साझा करने से इनकार करते हुए कहा था कि उसने ड्राइव भाजपा नेता देवराजे गौड़ा को दी थी। कहा जा रहा है कि वह मलेशि‍या में है।

Hindi News/ Bangalore / हासन सेक्स स्कैंडल का व्हिसलब्लोअर लापता, मलेशिया में होने की चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो