scriptइंडिया गठबंधन प्रत्याशी के विरोध में आईएमसी अध्यक्ष मौलाना तौकीर, नोटा दबाने पर दिया जोर, बताई ये वजह | Patrika News
बरेली

इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के विरोध में आईएमसी अध्यक्ष मौलाना तौकीर, नोटा दबाने पर दिया जोर, बताई ये वजह

इंडी गठबंधन के प्रत्याशी प्रवीन सिंह ऐरन की बरेली में मुश्किलें बढ़ती जा रहीं हैं। मौलाना शहाबुद्दीन और सपा नेता हैदर अली के बाद अब आईएमसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा खां ने भी इंडी गठबंधन का खुला विरोध किया है। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को नोटा दबाना चाहिए।

बरेलीMay 02, 2024 / 09:53 pm

Avanish Pandey

बरेली। इंडी गठबंधन के प्रत्याशी प्रवीन सिंह ऐरन की बरेली में मुश्किलें बढ़ती जा रहीं हैं। मौलाना शहाबुद्दीन और सपा नेता हैदर अली के बाद अब आईएमसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा खां ने भी इंडी गठबंधन का खुला विरोध किया है। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को नोटा दबाना चाहिए। सात मई को बरेली के मुसलमानों से मौलाना तौकीर ने नोटा दबाने की अपील की है।
इंडिया गठबंधन के पक्ष में लेकिन प्रत्याशी के खिलाफ उतरे मौलाना तौकीर
आईएमसी के प्रदेश संगठन प्रभारी नदीम कुरैशी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मौलाना तौकीर रजा खां इंडिया गठबंधन की हिमायत करते हैं, लेकिन सात मई को बरेली लोकसभा में होने वाले चुनाव में इंडिया गठबंधन और बीजेपी के प्रत्याशी की मुखालफत कर रहे हैं। मौलाना ने मुस्लिमों से अपील की है कि वह गठबंधन प्रत्याशी को वोट न करें। मौलाना तौकीर ने भाजपा और सपा दोनों प्रत्याशियों को वोट न दें। इसके बदले नोटा दबाए।
सदभावना का परिचय दें, दबायें नोटा
आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने बरेली की जनता से अपील की। उन्होंने कहा कि फिरकापरस्त ताकतों को लगाम लगाने की जिम्मेदारी उन तमाम लोगों पर है। अपने शहर बरेली में अमन कायम रखना चाहते हैं। मौलाना तौकीर रजा ने कहा है कि सात मई को सभी वोट डालने जरूर जाएं, लेकिन सदभावना का परिचय दें। ईवीएम में सबसे नीचे दिए नोटा का बटन दबाएंगे। इस बार मिसाल कायम करते हुए नोटा को जिताएंगे। बरेली को अशांति की ओर ले जाना चाहते हैं उनको मुंहतोड़ जवाब देंगे।

Hindi News/ Bareilly / इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के विरोध में आईएमसी अध्यक्ष मौलाना तौकीर, नोटा दबाने पर दिया जोर, बताई ये वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो