scriptकैसरगंज लोकसभा सीट पर सपा ने पूर्व भाजपा सांसद के भाई को बनाया कैंडिडेट, कल करेंगे नामांकन | Lok Sabha election 2024 | Patrika News
गोंडा

कैसरगंज लोकसभा सीट पर सपा ने पूर्व भाजपा सांसद के भाई को बनाया कैंडिडेट, कल करेंगे नामांकन

Lok sabha election 2024: देशभर में चर्चा का विषय बनी कैसरगंज लोकसभा सीट पर बीजेपी की घोषणा के बाद समाजवादी पार्टी ने बीजेपी के पूर्व सांसद के भाई को अपना उम्मीदवार बनाया है।

गोंडाMay 02, 2024 / 11:19 pm

Mahendra Tiwari

Lok Sabha Election 2024

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के साथ कैसरगंज प्रत्याशी भगत राम मिश्रा

Lok sabha election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर कैसरगंज सीट इन दिनों सुर्खियों में है। पहली बार ऐसा हुआ है कि नामांकन की समय सीमा समाप्त होने के 24 घंटे पहले भाजपा, बसपा, और सपा ने अपने कैंडिडेट का ऐलान किया है। समाजवादी पार्टी ने बीजेपी के पूर्व सांसद दद्दन मिश्रा के बड़े भाई भगत राम मिश्रा को कैसरगंज लोकसभा सीट पर अपना प्रत्याशी बनाया है। कल सपा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन करेंगे।
गोंडा जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट की घोषणा होते ही समाजवादी पार्टी ने श्रावस्ती से पूर्व भाजपा सांसद दद्दन मिश्रा के बड़े भाई भगत राम मिश्रा को अपना प्रत्याशी बनाया है। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी की आधिकारिक घोषणा होने के बाद गोंडा जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता शिवकुमार दुबे ने अपने कार्यकर्ताओं को एक सूचना जारी किया है। जिससे यह स्पष्ट हो गया है कि कैसरगंज लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के रूप में भगत राम मिश्रा चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमाएंगे। 65 वर्षीय भगत राम मिश्रा की पत्नी श्रावस्ती जनपद से जिला पंचायत अध्यक्ष के पद पर रह चुकी हैं। भगत राम मिश्रा पेशे से अधिवक्ता है। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर भगत राम मिश्रा कल 11 बजे नामांकन करेंगे।

इन्होंने किया टिकट मिलने की पुष्टि

भगत राम मिश्रा को टिकट मिलने के बाबत समाजवादी पार्टी का कोई आधिकारिक पत्र सामने नहीं आया है। लेकिन गोंडा जनपद के जिला कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता शिवकुमार दुबे ने अपने कार्यकर्ताओं को व्हाट्सएप के जरिए मैसेज जारी करते हुए राम भगत मिश्रा को बतौर प्रत्याशी करार दिया है। तथा शुक्रवार को नामांकन में शामिल होकर सहयोग करने की अपील की है।

Hindi News/ Gonda / कैसरगंज लोकसभा सीट पर सपा ने पूर्व भाजपा सांसद के भाई को बनाया कैंडिडेट, कल करेंगे नामांकन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो