scriptजंगल गए परिवार पर मधुमक्खियों ने किया हमला, पति की मौत, पत्नी, बेटा-बेटी व रिश्तेदार ने भागकर बचाई जान | Villager death in bee attack, wife, son and daughter save his life | Patrika News
विविध भारत

जंगल गए परिवार पर मधुमक्खियों ने किया हमला, पति की मौत, पत्नी, बेटा-बेटी व रिश्तेदार ने भागकर बचाई जान

0 बुजुर्ग होने की वजह से भाग नहीं पाया और मधुमक्खियों ने डंक मार-मारकर कर दिया गंभीर रूप से जख्मी, अस्पताल ले जाते रास्ते में तोड़ा दम

अंबिकापुरMay 02, 2024 / 08:07 pm

rampravesh vishwakarma

Bee attack
अंबिकापुर. लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कुन्नी में बुधवार की सुबह एक ही परिवार के पांच सदस्यों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। चार लोगों ने भाग कर जान बचा ली, लेकिन वृद्ध भाग नहीं पाया और गिर गया। इस दौरान मधुमक्खियों द्वारा काटे जाने से वह बुरी तरह जख्मी हो गया। परिजन उसे इलाज के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई।

सरगुजा जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कुन्नी निवासी पीला राम पैकरा उम्र 65 वर्ष बुधवार की सुबह पत्नी फुलमती, बेटी रेश्मा, बेटा अमोल व एक अन्य रिश्तेदार के साथ चारपत्ता फल तोडऩे जंगल के पास खेत में जा रहा था। इस दौरान रास्ते में मधुमक्खियों के झूंड ने सभी पर हमला कर दिया।
चार लोगों ने तो भाग कर जान बचा ली, लेकिन पीला राम वृद्ध होने के कारण भाग नहीं पाया और गिर गया। मधुमक्खियों ने उसके पूरे शरीर पर हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया और मौके पर ही अचेत हो गया।
यह भी पढ़ें
Video: शहर आकर महिला के गले से लूटी सोने की चेन, फिर गलाकर कार में छिपाया, 2 स्नेचर गिरफ्तार, वीडियो आया सामने

मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाते रास्ते में तोड़ा दम

मधुमक्खियों के भागने के कुछ देर बाद परिजन मौके पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए कुन्नी स्वास्थ्य केंद्र ले गए। यहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया।
यहां जांच के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद कुन्नी स्वास्थ्य केंद्र से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Hindi News/ Miscellenous India / जंगल गए परिवार पर मधुमक्खियों ने किया हमला, पति की मौत, पत्नी, बेटा-बेटी व रिश्तेदार ने भागकर बचाई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो