scriptVijay Deverakonda की जल्द आने वाली है फिल्म, सोशल मीडिया पर दी अपडेट | Vijay Deverakonda announces new movie with Ravi Kiran Kola give update through social media post | Patrika News
टॉलीवुड

Vijay Deverakonda की जल्द आने वाली है फिल्म, सोशल मीडिया पर दी अपडेट

एक्टर विजय देवरकोंडा ने डायरेक्टर रवि किरण कोला के साथ नई फिल्म की घोषणा की है। इस बात की जानकारी एक पोस्ट के जरिए दी गई है।

मुंबईMay 04, 2024 / 03:04 pm

Riya Chaube

Vijay Deverakonda announces new movie
साउथ के पॉपुलर एक्टर विजय देवरकोंडा ने अपने फैंस को गुड न्यूज दी है। डायरेक्टर रवि किरण कोला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विजय के साथ एक तस्वीर शेयर की है। यह न्यूज सुनकर फैंस काफी खुश हैं।

रवि ने विजय के साथ तस्वीर की शेयर

रवि किरण कोला की विजय देवरकोंडा के साथ जल्द फिल्म आने वाली है।इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी गई है।हालांकि, इस फिल्म का नाम, स्टारकास्ट, रिलीज डेट के बारे में अभी तक नहीं बताया गया है। आइए डालते हैं नजर इस पोस्ट पर।
यह भी पढ़ें

‘हीरामंडी’ के साथ ये 4 सीरीज नेटफ्लिक्स पर मचा रही तहलका, एंटरटेनमेंट की नहीं होने देंगी कमी, जल्द देखें लिस्ट

विजय की हालिया फिल्म

विजय देवरकोंडा को हाल ही में मृणाल ठाकुर के साथ ‘द फैमिली स्टार’ में देखा गया था। फिल्म में, विजय ने ‘गोवर्धन’ की भूमिका निभाई है, जो एक पारिवारिक व्यक्ति है। इस फिल्म में ‘गोवर्धन’ के कंधो पर अपनी जॉइंट फैमिली की जिम्मेदारी है। थिएटर्स के बाद अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। आप इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Vijay Deverakonda की जल्द आने वाली है फिल्म, सोशल मीडिया पर दी अपडेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो