scriptअपनी जिंदगी में बदलाव नहीं चाहती ये एक्ट्रेस, कभी हो गई थी घर और गाड़ी बेचने को मोहताज | Actress Sayantani Ghosh Reveals She Is Not Experimental By Nature | Patrika News
TV न्यूज

अपनी जिंदगी में बदलाव नहीं चाहती ये एक्ट्रेस, कभी हो गई थी घर और गाड़ी बेचने को मोहताज

Sayantani Ghosh: ‘नागिन’ फेम इस एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने निजी जीवन के बारे में बात की है। ये वही एक्ट्रेस हैं जो कभी घर और गाड़ी बेचने को मोहताज हो गई थीं।

मुंबईMay 04, 2024 / 05:03 pm

Jaiprakash Gupta

Actress Sayantani Ghosh Reveals She Is Not Experimental By Nature
Sayantani Ghosh: एक्ट्रेस सायंतनी घोष, जो वर्तमान में शो ‘दहेज दासी’ में नजर आ रही हैं, ने बताया है कि उन्हें अपनी जिंदगी में ज्यादा एक्सपेरिमेंट करना पसंद नहीं है, वह स्थिरता पसंद करती हैं।

2005 में की एक्टिंग की शुरुआत

naagin sayantani ghosh
वर्ष 2005 में एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर खुश हैं। उन्होंने कहा कि यह कमाई का एक नियमित स्रोत भी प्रदान करता है।
यह भी पढ़ें

बदल गई ‘शोले’ की स्टारकास्ट, बॉबी देओल बने गब्बर, शाहरुख-सलमान जय-वीरू, वीडियो देख लोगों ने पूछा ठाकुर कहां है?

सायंतनी ने कहा, “मुझे अपनी जिंदगी में ज्यादा एक्सपेरिमेंट करना पसंद नहीं है और मैं कुछ स्थिरता चाहती हूं। बीस साल तक सचमुच कड़ी मेहनत करने के बाद, मैं अपनी जिंदगी के इस पड़ाव पर आराम करना पसंद करती हूं। अगर मैं किसी खास शो और भूमिका से खुश हूं, और वह कई साल तक चलता है, तो मेरे लिए यह बहुत बड़ी बात है।”
यह भी पढ़ें

Panchayat 3: अमेजन प्राइम वीडियो पर 28 मई को Free में देख सकते हैं ‘पंचायत-3’, यहां जानिए कैसे?

डेली सोप करने के फायदे

उन्होंने आगे कहा, “डेली सोप का मतलब निश्चित रूप से लगातार काम करना है, लेकिन जीवन के हर दूसरे पहलू की तरह, हर चीज के अपने फायदे और नुकसान होते हैं। बहुत से लोग लगातार काम करने या काम के घंटों की संख्या के बारे में शिकायत करते हैं, लेकिन इसके साथ इसके फायदे भी हैं। यह आमदनी का एक नियमित स्रोत है। यह रेगुलर रोजगार की तरह है, और इस तरह वित्तीय सुरक्षा भी मिलती है।”
यह भी पढ़ें

कॉमेडियन भारती सिंह अस्पताल में भर्ती, इन्हें कर रही हैं मिस

सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) ने कहा, “यह टिकाऊ है, क्योंकि जब किसी अन्य फॉर्मेट की बात आती है, तो आप एक प्रोजेक्ट करते हैं और फिर एक डाउनटाइम होता है। लेकिन जब आप डेली सोप से जुड़े होते हैं, तो यह काफी समय तक चलता है। मुझे लगता है कि यह एक फायदा है।”
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi
सायंतनी का मानना है कि यह सिर्फ एक शो के बारे में नहीं है, यह एक पूरी टीम के बारे में है जिसके साथ एक एक्टर काम करता है, और जो उनकी वर्क फैमिली बन जाती है।

कभी बेचना पड़ा था घर और गाड़ी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सायंतनी ने ‘नागिन’ (Naagin) से सफलता हासिल की थी, लेकिन शो के बंद होने के बाद उन्हें 1.5 साल तक काम नहीं मिला। तब वो घर और गाड़ी बेचने को मजबूर हो गई थीं। लेकिन अब उनका करियर पटरी पर आ गया है। 

Hindi News/ Entertainment / TV News / अपनी जिंदगी में बदलाव नहीं चाहती ये एक्ट्रेस, कभी हो गई थी घर और गाड़ी बेचने को मोहताज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो