scriptकॉमेडियन भारती सिंह अस्पताल में भर्ती, इन्हें कर रही हैं मिस | Comedian Bharti Singh Hospitalised Missing This Person Kapil Sharma Show | Patrika News
TV न्यूज

कॉमेडियन भारती सिंह अस्पताल में भर्ती, इन्हें कर रही हैं मिस

Comedian Bharti Singh: ‘कपिल शर्मा शो’ फेम कॉमेडियन भारती सिंह की तबीयत खराब है। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मुंबईMay 04, 2024 / 11:04 am

Jaiprakash Gupta

Bharti Singh Hospitalised
Comedian Bharti Singh: कपिल शर्मा शो फेम कॉमेडियन भारती सिंह की तबीयत खराब है। पेट में दर्द उठने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डॉक्टर्स ने उन्हें सर्जरी करवाने की सलाह दी और तुरंत ऑपरेशन किया गया।

तीन दिन से थी पेट में दर्द की शिकायत

Comedian Bharti Singh


भारती सिंह को तीन दिन से पेट में दर्द की शिकायत थी, लेकिन उन्होंने इग्नोर किया। टेस्ट करवाने पर पता चला कि उन्हें गॉल ब्लैडर में स्टोन हैं। इसकी वजह से ही उनके पेट में तेजी से दर्द हो रहा था। डॉक्टर ने उनका ऑपरेशन कर दिया है।
यह भी पढ़ें
 

Akshay Kumar ने शुरू की Jolly LLB 3 की शूटिंग, अरशद वारसी ने वीडियो में की ये शिकायत


भारती सिंह इन्हें कर रही हैं मिस

फिलहाल वो ठीक हैं। भारती सिंह ने अस्पताल से अपने ब्लॉग में ये जानकारी फैंस के साथ साझा की है। उन्होंने लिखा-’ऐसा वीडियो शेयर तो नहीं करना चाहिए, लेकिन मैं कर रही हूं। पेट में दर्द की शिकायत होने के बाद मैं अस्पताल आई और सर्जरी करनी पड़ी। अभी मैं बिल्कुल ठीक हूं और अपने बेटे गोल्ला को मिस कर रही हूं।’

यह भी पढ़ें

Video: ‘अपने लवर को धोखा दो’…टाइगर श्रॉफ की लाइफ में कैसे फिट बैठ रहा ये गाना?

बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी को इसी शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। फिलहाल वो भी खतरे से बाहर हैं।

Hindi News/ Entertainment / TV News / कॉमेडियन भारती सिंह अस्पताल में भर्ती, इन्हें कर रही हैं मिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो