scriptनाबालिग उम्र में घर से भागी, शादी से पहले बनीं मां, आज हैं टीवी की फेमस एक्ट्रेस | Devon ke dev actress Puja banarjee ran away from home at the age of 15 got pregnant before marriage | Patrika News
TV न्यूज

नाबालिग उम्र में घर से भागी, शादी से पहले बनीं मां, आज हैं टीवी की फेमस एक्ट्रेस

टीवी की जानी-मानी ये एक्ट्रेस 15 साल की उम्र में घर से भाग गई थीं। जिंदगी में उतार-चढ़ाव के बाद भी नहीं मानी। टीवी के इस शो से चमकी किस्मत। जानें कौन है वो एक्ट्रेस

मुंबईMay 04, 2024 / 06:11 pm

Swati Tiwari

puja banarjee

पूजा बनर्जी शादी से पहले बनीं थीं मां

टीवी सीरीयल ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी आज भले ही किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, लेकिन एक समय था जब वो जिंदगी में संघर्ष कर रहीं थीं। पूजा अक्सर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहती हैं। जिंदगी में काफी तकलीफ देखने के बाद एक्ट्रेस आज इस बुलंदी पर पहुंची हैं। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया था। 

15 साल की उम्र में छोड़ा था घर 

पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) ने एक बार बताया था कि वह 15 साल की उम्र में घर से भाग गई थीं। एक्ट्रेस ने कहा था कि 15 साल की उम्र में उन्हें किसी से प्यार हो गया था और उसी के लिए वह घर से भाग गई थी। हालांकि बाद में पूजा को एहसास हुआ कि उनका फैसला गलत था। 

शादी के पहले हो गई थीं प्रेग्नेंट

एक्ट्रेस ने साल 2020 में कुणाल (Kunal) के साथ पहली शादी लॉकडाउन के दौरान की थी। उस समय इस कपल ने रजिस्टर्ड मैरिज की थी। बाद में पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने साल 2021 में गोवा में शादी की थी। पूजा शादी के पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं। इस वजह से एक्ट्रेस काफी चर्चे में रही थीं। शादी के 6 महीने बाद ही उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था। 

इस सीरीयल से मिली पहचान 

पूजा ने 2007 में सीरीयल ‘कयामत’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद पूजा देखते ही देखते टीवी की दुनिया की स्टार बन गई। पूजा ने अपने करियर में 27 से ज्यादा टीवी सीरियल्स में काम किया है। ‘देवों के देव महादेव’ (Devon Ke Dev Mahadev) सीरियल ने उन्हें लोगों के बीच अलग पहचान दिलाई।

Hindi News/ Entertainment / TV News / नाबालिग उम्र में घर से भागी, शादी से पहले बनीं मां, आज हैं टीवी की फेमस एक्ट्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो