scriptविधायक सहित डीएम और एसपी ने लगाया झाड़ू | Patrika News
बहराइच

विधायक सहित डीएम और एसपी ने लगाया झाड़ू

स्वच्छता को लेकर अपील किया कि अपने घर-दुकान या आसपास के वातावरण को स्वच्छ बनाये रखें।
 

बहराइचSep 25, 2018 / 08:46 pm

Ashish Pandey

Bahraich, Uttar Pradesh, India
1/3

श्रावस्ती विधायक ने कहा कि जब हमारे देश के प्रधानमंत्री हाथ में झाड़ू पकड़ कर सफाई कर सकते हैं तो क्या हम लोग अपने आसपास साफ सफाई नहीं कर सकते। हम लोगों को प्रधानमंत्री जी से सीख लेनी चाहिए और अपने आसपास के वातावरण को स्वच्छ बनाये रखना चाहिए। वहीं जिलाधिकारी दीपक मीणा व सीडीओ अवनीश राय ने भी खरगौरा मोड़ पर झाड़ू लगाकर श्रम दान किया। डीएम और सीडीओ को झाड़ू लगाता देख पास पड़ोस के सैकड़ों लोग इक_ा हो गए और उन्होंने भी साफ सफ़ाई में श्रमदान किया।

Bahraich, Uttar Pradesh, India
2/3

जिलाधिकारी दीपक मीणा ने कहा कि जिस प्रकार हम अपने घर की सफाई करके घर को साफ सुथरा रखते हैं वैसे हमें अपने आसपास के वातावरण को भी साफ सुथरा रखना चाहिए। सफाई कर्मी तो अपना काम करेंगे मगर हमें भी स्वच्छता के प्रति जागरूक रहकर नगर को स्वच्छ बनाना चाहिए। वहीं पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने भी पुलिस लाइन के पास हाथ मे झाड़ू पकड़कर साफ सफाई कर श्रम दान किया। एसपी के साथ अपर पुलिस अधीक्षक पी. राम व सीओ सहित सैकड़ों सिपाहियों ने भी झाड़ू लगाकर श्रमदान किया।

Bahraich, Uttar Pradesh, India
3/3

बता दें कि सोमवार दोपहर श्रावस्ती विधानसभा से बीजेपी विधायक राम फेरन पांडे अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं संग एआरटीओ आफिस पहुंचकर स्वच्छता में श्रमदान दिया और परिसर में झाड़ू लगा लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया।

Hindi News / Photo Gallery / Bahraich / विधायक सहित डीएम और एसपी ने लगाया झाड़ू

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.