scriptChhattisgarh News: दल्लीराजहरा से भिलाई जा रही मालगाड़ी पर पथराव, लोको पायलट का फटा सिर…जांच में जुटी RPF टीम | Chhattisgarh News: Loco pilot injured due to stone pelting on goods train | Patrika News
बालोद

Chhattisgarh News: दल्लीराजहरा से भिलाई जा रही मालगाड़ी पर पथराव, लोको पायलट का फटा सिर…जांच में जुटी RPF टीम

Stone pelting on goods train: बालोद जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। दल्लीराजहरा से आयरन भरकर भिलाई की तरफ जा रही मालगाड़ी पर ग्राम कुसुमकसा के पास अज्ञात लोगों ने पथराव किया है। इस घटना में लोको पायलट को पत्थर लगने से सर पर चोट आई है।

बालोदSep 26, 2024 / 01:02 pm

Khyati Parihar

Chhattisgarh News
Chhattisgarh News: बालोद जिले के कुसुमकसा के पास चलती मालगाड़ी के लोको पायलट थानेश्वर सिंह देशमुख पर अज्ञात व्यक्ति ने पत्थर मार दिया, जिससे लोको पायलट के सिर पर चोट आई है।

हालांकि घटना में कोई बड़ी हानि नहीं हुई है। इस तरह की घटना ट्रेन की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर रही है। इस तरह की पहली घटना है। घायल लोको पायलट को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और वह स्वस्थ है। यह घटना बुधवार दोपहर डेढ़ बजे करीब कुसुमकसा रेलवे स्टेशन के पास की है। घायल लोको पायलट थानेश्वर सिंह देशमुख ने बताया वह मालगाड़ी से दल्लीराजहरा से कच्चा लोहा भिलाई ला रहा था, तभी घटना हुई। इसकी जानकारी उन्होंने कुसुमकसा, दल्लीराजहरा व बालोद रेलवे को दी। मालगाड़ी को बालोद रेलवे स्टेशन पर खड़ा कर इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल लाया गया। फिलहाल रेलवे विभाग व रेलवे पुलिस जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

Breaking News: Train पर पथराव, लोको पायलट का फटा सिर, देखें Video

टीम पहुंची अस्पताल

आपको बता दें कि इस घटना से आहत रेलवे पुलिस फोर्स की टीम जिला अस्पताल पहुंची। मामले में आरपीएफ थाने में अपराध पंजीबद्ध कर दिया गया है। वहीं पायलट से भी जानकारी ली जा रही है। आरपीएफ टीम की मानें तो जिसने भी इस घटना को अंजाम दिया है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आपको बता दें कि जिले में इस तरह की यह पहली घटना है। हम अक्सर सुनते हैं कि ट्रेन को डिटेल करने और रेलवे को परेशान करने कई सारे पथराव के मामले सामने आते हैं। परंतु बालोद जैसे शांति के टापू कहे जाने वाले जिले में इस तरह का यह पहला मामला सामने आया है।

पथराव के बाद रेलवे विभाग अलर्ट मोड पर

रेलवे विभाग के जनसंपर्क अधिकारी शिव प्रकाश ने बताया कि घटना की जानकारी प्राप्त हुई है, वंदे भारत में हुए पथराव के बाद रेलवे विभाग अलर्ट मोड पर है। इस घटना की जानकारी ली गई है। कुछ बंजारे किस्म के लोग उसे क्षेत्र में रहते हैं, जिनके द्वारा इस घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। घटना की जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News / Balod / Chhattisgarh News: दल्लीराजहरा से भिलाई जा रही मालगाड़ी पर पथराव, लोको पायलट का फटा सिर…जांच में जुटी RPF टीम

ट्रेंडिंग वीडियो