scriptआम आदमी ही नहीं सेलेब्स भी करते हैं सेकेंड हैंड कारों का इस्तेमाल, देखें लिस्ट | Patrika News
कार

आम आदमी ही नहीं सेलेब्स भी करते हैं सेकेंड हैंड कारों का इस्तेमाल, देखें लिस्ट

सेकेंड हैंड कार का है जमाना
करोड़ों कमाने वाले सेलेब्स भी खरीदते हैं सेकेंड हैंड कारें
लाखों रूपए की होती है बचत

Aug 20, 2019 / 12:12 pm

Pragati Bajpai

shilpa
1/5

शिल्पा शेट्टी- शिल्पा ने हाल ही में बीबीटी से रेंज रोवर लॉन्ग व्हीलबेस वर्जन खरीदा है, जो बहुत ही शानदार दिखती है।

virat
2/5

विराट कोहली- कप्तान विराट कोहली के पास दो बेंटले कार हैं। विराट ने दिल्ली में सफेद रंग की बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी खरीदी थी वो सेकेंड हैंड ही थी। उन्हें कई बार इस कार को इस्तेमाल करते देखा गया है। कार के स्पेसीफिकेशन की बात करें तो बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी 4.0-लीटर वी 8 पेट्रोल इंजन से बिजली खींचती है जो कि वेरिएंट के आधार पर 500 बीएचपी का उत्पादन करती है। इसेमें अधिक शक्तिशाली 6.0-लीटर इंजन भी है जो कार के अनुसार 567 बीएचपी से लेकर 626 बीएचपी का उत्पादन करता है।

yuvraj
3/5

युवराज सिंह को उनके स्टाइल के लिए जाना जाता है। उनके पास एक लेम्बोर्गिनी मर्सिएलेगो LP640-4 थी, जिसे उन्होंने बीबीटी से खरीदा था।

honey singh
4/5

हनी सिंह- हनी सिंह अपने लग्जरी लाइफ स्टाइल की वजह से काफी पॉपुलर हैं। उन्होने बीबीटी से एक सेकेंड हैंड ऑडी क्यू 7 खरीदी है। हनी अक्सर बीबीटी में स्पॉट किये जाते हैं और उनके पास कारों का शानदार कलेक्शन है।

sardar
5/5

सरदार सिंह - सरदार सिंह भारत के सबसे युवा हॉकी टीम के कप्तान है। सरदार ने हाल ही में बीबीटी से सेकेंड हैंड रेंज रोवर खरीदी है।

Hindi News / Photo Gallery / Automobile / Car / आम आदमी ही नहीं सेलेब्स भी करते हैं सेकेंड हैंड कारों का इस्तेमाल, देखें लिस्ट

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.