scriptगिरफ्तार हो चुके बदमाश से पुलिस की मुठभेड़, आरोपी के हाथ-पैर में लगी गोली | Encounter with an arrested criminal, shot in hands and legs | Patrika News
गाज़ियाबाद

गिरफ्तार हो चुके बदमाश से पुलिस की मुठभेड़, आरोपी के हाथ-पैर में लगी गोली

Police Encounter: महिलाओं से लूट करने वाले बदमाश रजा मोहम्मद उर्फ रजुआ और गाजियाबाद पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ बदमाश की गिरफ्तारी के बाद उस समय हुई जब उसे माल बरामदगी के लिए ले जाया गया था।

गाज़ियाबादSep 26, 2024 / 02:04 pm

Aman Pandey

man arrested, UP Police, hindi news, local news
Police Encounter: गाजियाबाद की मुरादनगर पुलिस ने महिलाओं से कुंडल और अन्य जेवरात लूटने वाले एक बदमाश को मेरठ से गिरफ्तार किया था। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने लूट का सामान छुपा रखा है, जिसके बाद पुलिस बीती रात उसे बरामदगी के लिए ले गई।
मौके पर पहुंचते ही आरोपी ने पहले से ही छुपाए गए अवैध हथियार से पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी के हाथ और पैर में गोली लग गई। इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

कुंडल लूट की घटना के बाद हुई थी गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, मुरादनगर क्षेत्र में 23 और 24 सितंबर को महिलाओं से कुंडल लूट की कई घटनाएं हुई थीं। जिसके बाद पुलिस ने कई टीमें लगाकर बदमाश को पकड़ने की कवायद शुरू की थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की सूचना के आधार पर रजा मोहम्मद उर्फ रजुआ को मेरठ से गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उसने बताया कि लूटे गए कुंडल, तमंचा और चाकू सलेमबाद गांव के एक खेत में छुपाए हैं।

तमंचे से पुलिस पर फायरिंग

पुलिस उसकी बातों पर विश्वास कर उसे मौके पर ले गई। लेकिन, वहीं उसने पहले से छुपाया गया लोडेड तमंचा निकालकर पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने की कोशिश की। वहीं पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें बदमाश के पैर और हाथ में गोली लग गई।
यह भी पढ़ें

यूपी में होटलों पर नाम पता लिखें जाने वाले मामले पर मायावती बोलीं, जनता का ध्यान बांटने के लिए हो रही राजनीति

एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने कहा कि यह आरोपी लंबे समय से वांछित था और इसके खिलाफ विभिन्न थानों में लगभग 30 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से लूटे हुए दो जोड़ी कुंडल, एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस, दो खोखा कारतूस और एक चाकू बरामद किया है।

Hindi News / Ghaziabad / गिरफ्तार हो चुके बदमाश से पुलिस की मुठभेड़, आरोपी के हाथ-पैर में लगी गोली

ट्रेंडिंग वीडियो