scriptतीन जुलाई तक रद्द रहेंगी 5 ट्रेनें, 12 ट्रेनों के बदले रूट, यहां देखें लिस्ट | Indian Railways 5 trains canceled and routes of 12 trains changed till 3 july see list | Patrika News
गाज़ियाबाद

तीन जुलाई तक रद्द रहेंगी 5 ट्रेनें, 12 ट्रेनों के बदले रूट, यहां देखें लिस्ट

Indian Railways: भारतीय रेलवे ने इंटरलॉकिंग की वजह से 5 ट्रेनों को रद्द कर दिया है जबकि 4 ट्रेनें अपने निर्धारित समय से 45 मिनट लेट चलेंगी।

गाज़ियाबादJul 01, 2024 / 09:26 am

Sanjana Singh

Indian Railways

Indian Railways

Indian Railways: देवबंद- रुड़की के बीच ट्रैक के इंटरलॉकिंग का काम होने के चलते गाजियाबाद से होकर गुजरने वाली पांच ट्रेनें तीन जुलाई तक रद्द रहेंगी। वहीं, हरिद्वार बांद्रा टर्मिनल, ओखला देहरादून, वलसाड हरिद्वार, लोकमान्य टर्मिनल ऋषिकेश ट्रेन अपने निर्धारित समय से 45 मिनट देरी से चलेंगी। इसके अलावा शताब्दी एक्सप्रेस आज से तीन जुलाई तक सहारनपुर से, लोकमान्य तिलक और हरिद्वार बांद्रा दो जुलाई तक मेरठ से संचालित होंगी।
मुरादाबाद सहारनपुर रूट की नौ ट्रेनों को मेरठ से होकर निकाला जाएगा। रेलवे की ओर से इस संबंध में एरिया ऑफिसर और स्टेशन अधीक्षकों को सूचना भेज दी गई हैं। रेलवे की साइट पर भी इस संबंध में जानकारी अपडेट कर दी गई है ताकि उनको किसी प्रकार की समस्या से दो चार न होना पड़े। 
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव के जन्मदिन पर सीएम योगी ने अनोखे अंदाज में दी बधाई, किया ये ट्वीट

नए ट्रैक के साथ इंटरलॉकिंग का काम चालू

नॉर्दर्न रेलवे के सीपीआरओ दीपक कुमार ने बताया कि देवबंद रुड़की के बीच नए ट्रैक के साथ इंटरलॉकिंग का काम तेजी से चल रहा है। सुरक्षा के मद्देनजर कुछ ट्रेनों को निरस्त, कुछ को रूट बदलकर और कुछ को मेरठ और सहारनपुर से संचालित करने का निर्णय लिया गया है।

Hindi News / Ghaziabad / तीन जुलाई तक रद्द रहेंगी 5 ट्रेनें, 12 ट्रेनों के बदले रूट, यहां देखें लिस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो