scriptपत्नी का उसके चचेरे भाई से था नाजायज सम्बन्ध!, इसी शक में जीजा ने बुलाकर मार डाला | Patrika News
गाजीपुर

पत्नी का उसके चचेरे भाई से था नाजायज सम्बन्ध!, इसी शक में जीजा ने बुलाकर मार डाला

गाजीपुर में पत्नी से अवैध सबन्ध के शक में जीजा ने उसके चचेरे भाई की कर दी हत्या।

गाजीपुरFeb 05, 2018 / 09:47 pm

रफतउद्दीन फरीद

Wife Murder Due to Illegitimate relationship
1/4

गाजीपुर. जिले के बिरनो थाना क्षेत्र में एक बहनोई ने अपनी पत्नी के चचेरे भाई की इस लिये हत्या कर दी। क्यूंकि उसे शक था कि उसके पत्नी का संबन्ध उसी के ही चचेरे भाई के साथ है। ऐसे में उसने अपनी पत्नी के चचेरे भाई को प्लान के मुताबिक शनिवार को बुलाया और हत्या की घटना को अंजान दे दिया। इस बात की जानकारी सोमेन वर्मा ने सोमवार को दी।

Wife Murder Due to Illegitimate relationship
2/4

बिरनो थाना क्षेत्र के रहने वाले मनोहर की शादी शादियाबाद थाना इलाके के एक गांव में हुई थी। मनोहर को अपनी पत्नी के चचेरे भाई का आना जाना नागवार लगता था। उसे शक था कि पत्नी उसके चचेरे भाई में सम्बन्ध है। आखिरकार मनोहर ने उसकी पत्नी के चचेरे भाई की हत्या करने की योजना बना डाली।

Wife Murder Due to Illegitimate relationship
3/4

पत्नी के चचेरे भाई को नशा पिलाकर उसे बौरी पुल के पास लाकर उसकी हत्या कर शव को पुल से नीचे फेंक दिया। शुक्रवार को नदी में लाश तैरती मिली तो शव की शिनाख्त शादियाबाद थाने क्षेत्र के सचिन के रूप में हुई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच के बाद आरोपी मनोहर को नवापुरा तिराहे से गिरफ्तार किया।

Wife Murder Due to Illegitimate relationship
4/4

पूछताछ में मनोहर ने बताया कि उसके मन में सीआईडी टीवी सीरियल देखकर इस घटना को अंजाम देने की योजना आई । उसे लगा था कि पुलिस उसकी गिरफ्तारी नहीं कर सकेगी। लेकिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Hindi News / Photo Gallery / Ghazipur / पत्नी का उसके चचेरे भाई से था नाजायज सम्बन्ध!, इसी शक में जीजा ने बुलाकर मार डाला

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.