scriptकिसान आंदोलन : राजस्थान बॉर्डर पर बढ़ी टेंशन, पुलिस और किसानों के बीच झड़प, देखें फोटोज | Patrika News
हनुमानगढ़

किसान आंदोलन : राजस्थान बॉर्डर पर बढ़ी टेंशन, पुलिस और किसानों के बीच झड़प, देखें फोटोज

एमएसपी कानून समेत अन्य कई मांगों को लेकर आज भारत बंद का आह्वान किया गया है। इस आह्वान का असर राजस्थान पर भी दिख रहा है। राजस्थान के बॉर्डर जिले-श्रीगंगानगर, अनूपगढ़ और हनुमानगढ़ में हालात पर अफसर नजर रखे हुए हैं। हालात पर नजर रखने के लिए मचान भी बनाए गए हैं। वहीं, हनुमानगढ़ जंक्शन में शुक्रवार को अबोहर बाइपास के नजदीक पीएम के जन संवाद स्थल एक स्कूल के आसपास लगे बेरिकेट्स को तोड़कर किसानों के आगे निकलने के दौरान पुलिस व किसानों के बीच तनातनी हो गई। संयुक्त किसान मोर्चा के प्रदर्शन के दौरान लाठीचार्ज की नौबत तक आ गई। हल्का बल प्रयोग करने के बाद भी किसान नहीं माने। बाद में पुलिस ने उन्हें आगे जाने से नहीं रोका। इस तरह किसान रैली के रूप में आगे निकल गए।

हनुमानगढ़Feb 16, 2024 / 06:00 pm

जमील खान

farmers_2.jpg
1/4

एमएसपी कानून समेत अन्य कई मांगों को लेकर आज भारत बंद का आह्वान किया गया है। इस आह्वान का असर राजस्थान पर भी दिख रहा है।

farmers_3.jpg
2/4

राजस्थान के बॉर्डर जिले-श्रीगंगानगर, अनूपगढ़ और हनुमानगढ़ में हालात पर अफसर नजर रखे हुए हैं। हालात पर नजर रखने के लिए मचान भी बनाए गए हैं।

farmers_4.jpg
3/4

वहीं, हनुमानगढ़ जंक्शन में शुक्रवार को अबोहर बाइपास के नजदीक पीएम के जन संवाद स्थल एक स्कूल के आसपास लगे बेरिकेट्स को तोड़कर किसानों के आगे निकलने के दौरान पुलिस व किसानों के बीच तनातनी हो गई।

farmers_5.jpg
4/4

संयुक्त किसान मोर्चा के प्रदर्शन के दौरान लाठीचार्ज की नौबत तक आ गई। हल्का बल प्रयोग करने के बाद भी किसान नहीं माने। बाद में पुलिस ने उन्हें आगे जाने से नहीं रोका। इस तरह किसान रैली के रूप में आगे निकल गए।

Hindi News / Photo Gallery / Hanumangarh / किसान आंदोलन : राजस्थान बॉर्डर पर बढ़ी टेंशन, पुलिस और किसानों के बीच झड़प, देखें फोटोज

अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.