scriptBomb Threat: राजस्थान के दो एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, मेल में लिखा-खेल शुरू… कोई बच नहीं पाएगा | Bomb threat to Jaipur and Jodhpur airport in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

Bomb Threat: राजस्थान के दो एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, मेल में लिखा-खेल शुरू… कोई बच नहीं पाएगा

Rajasthan Airports Bomb Threat: मेल में लिखा था कि याद रखना दुनिया के सबसे ताकतवर देशों से हमने अकेले टक्कर ली है। सब जगह होगा बूम…बूम…बूम।

जयपुरOct 05, 2024 / 06:31 am

Anil Prajapat

Jaipur International Airport
Jaipur News: जयपुर। राजस्थान में एक बार फिर बम धमाकों की धमकी से दहशत फैल गई। रेलवे स्टेशनों के बाद अब जयपुर और जोधपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। सीआईएसएफ सहित एयरपोर्ट प्रशासन की ऑफिशियल आईडी पर मेल मिलने के बाद सुरक्षा एजेन्सियां अलर्ट हो गई। जयपुर, जोधपुर के अलावा दिल्ली, कोलकाता, अहमदाबाद, चेन्नई, मुम्बई, अमृतसर, पटना, वाराणसी, बेंगलुरु, लखनऊ सहित अन्य एयरपोर्ट पर भी धमकी भरा मेल भेजा। धमकी के बाद बम निरोधक दस्ते की मदद से जयपुर-जोधपुर एयरपोर्ट का चप्पा चप्पा खंगाला गया। हालांकि, सर्च में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।
मेल में लिखा था कि याद रखना दुनिया के सबसे ताकतवर देशों से हमने अकेले टक्कर ली है। सब जगह होगा बूम…बूम…बूम। मैंने उनके अहंकार को तोड़ा है और उन्हें निराश किया है! साथ में यह भी लिखा है और बड़े धमाके होंगे! मेल में धमकी देने वाले ने खुद को ‘जय महाकाल’ और ‘जय मां आदिशक्ति’ के नारे लगाते हुए संबोधित किया। मेल के अंत में लिखा गया, कोई रोक नहीं सकेगा, कोई बच नहीं पाएगा। खेल शुरू हो गया है।

बढ़ाई सुरक्षा, जवान अलर्ट

धमकी भरा मेल मिलने के बाद जयपुर-जोधपुर एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ ने सुरक्षा व्यवस्था को और बढ़ा दिया। सुरक्षा एजेन्सियां संदिग्धों पर नजर रख रही है। एयरपोर्ट पर यात्रियों के सामान की भी अच्छी तरह से चेकिंग की जा रही है। साइबर टीम इसकी जांच कर रही है कि मेल भेजना वाला कौन व्यक्ति है।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Bomb Threat: राजस्थान के 8 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

जयपुर एयरपोर्ट को कई बार मिली धमकी

जयपुर एयरपोर्ट पर बम की अफवाह की खबर कोई नई नही है। इससे पहले भी एयरपोर्ट प्रशासन को मेल भेजकर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। 27 दिसंबर 2023, 16 फरवरी, 26 अप्रेल, 29 अप्रेल, 18 जून और 22 अगस्त 2024 को बम रखा होने की सूचना दी थी। लेकिन हर बम की धमकी अफवाह निकली।

जैश-ए-मोहम्मद संगठन के नाम से भेजा था पत्र

गौरतलब है कि तीन दिन पहले हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन अधीक्षक को डाक से पत्र भेजकर प्रदेश के जयपुर समेत 8 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। यह पत्र जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के नाम से भेजा गया था। इसके बाद रेलवे स्टेशन पर राजकीय रेलवे पुलिस, रेलवे सुरक्षा बल ने सर्च अभियान चलाया था। हालांकि, पत्र भेजने वाले का अभी पता नहीं चल सका है।

Hindi News / Jaipur / Bomb Threat: राजस्थान के दो एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, मेल में लिखा-खेल शुरू… कोई बच नहीं पाएगा

ट्रेंडिंग वीडियो