scriptराजस्थान पत्रिका : डांडिया की मस्ती में डूबे लोग, उत्साह की तरंग में झूम रहा शहर, देखें तस्वीरें | Patrika News
जयपुर

राजस्थान पत्रिका : डांडिया की मस्ती में डूबे लोग, उत्साह की तरंग में झूम रहा शहर, देखें तस्वीरें

जयपुर के एंटरटेनमेंट पैराडाइज के ईस्ट लॉन में आयोजित राजस्थान पत्रिका के विमल इलायची महारास डांडिया महोत्सव 2024 में बच्चे, युवा, महिलाओं ने जमकर डांडिया खनकाए।

जयपुरOct 06, 2024 / 01:48 pm

SAVITA VYAS

1/6
आदि शक्ति मां की भक्ति के साथ पूरा शहर गरबा की मस्ती में डूबा नजर आ रहा है। शानदार सजावट, जीवंत धुनों और स्टाइलिश गुजराती परिधानों में देर रात तक लोग झूमते रहे।
2/6
जयपुर के एंटरटेनमेंट पैराडाइज के ईस्ट लॉन में आयोजित राजस्थान पत्रिका के विमल इलायची महारास डांडिया महोत्सव 2024 में बच्चे, युवा, महिलाओं ने जमकर डांडिया खनकाए।
3/6
मुख्य अतिथि डीसीपी (पूर्व) तेजस्विनी गौतम ने दीप प्रज्वलन कर दो दिवसीय महोत्सव की शुरुआत की। कपल्स ने गुजराती, काठियावाड़ी व राजस्थानी रंग-बिरंगी पोशाक में गरबा किया।
4/6
गरबा की शुरुआत पारंपरिक अंदाज में मां की आराधना से हुई। जय अबे गौरी…. अबे तू है जगदंबे काली… पर महिलाओं ने हाथों में दीप लेकर खूबसूरत गरबा किया।
5/6
भव्य लाइटिंग, तोरण के साथ गरबा पंडाल को गुजराती थीम पर सजाया गया है। गरबा पंडाल के आसपास खासी भीड़ जुटी। पंडालों के पास खाने के लिए स्टॉल्स के इंतजाम हैं। महोत्सव रविवार शाम 7 बजे से लेकर रात 10 बजे तक भी आयोजित होगा।
6/6
युवाओं ने जोड़ी बनाकर बॉलीवुड के फेमस गरबा सॉन्ग्स पर गरबा किया। ए हालो…. नगाड़ा संग ढोल बाजे…, उड़ी उड़ी जाए.. ढोली तारो ढोल बाजे…, झूमे रे गोरी, घूमे रे गोरी… जैसे गीतों पर पैर थिरकते रहे।

Hindi News / Photo Gallery / Jaipur / राजस्थान पत्रिका : डांडिया की मस्ती में डूबे लोग, उत्साह की तरंग में झूम रहा शहर, देखें तस्वीरें

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.