scriptउपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ जैसलमेर दौरे पर पहुंचे, एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत, देखें तस्वीरें | Patrika News
जैसलमेर

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ जैसलमेर दौरे पर पहुंचे, एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत, देखें तस्वीरें

Vice President in Jaisalmer : सीमावर्ती क्षेत्र में तैनात जवानों से रूबरू होने के लिए उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ विशेष विमान से जैसलमेर एयरपोर्ट पहुंच गए है। एयरपोर्ट पर उपराष्ट्रपति का भव्य स्वागत किया गया। भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात जवानों से रूबरू होंगे, साथ ही तनोट माता के दर्शन करेंगे। उपराष्ट्रपति सीमा वर्तीय क्षेत्र […]

जैसलमेरJun 13, 2024 / 04:58 pm

Omprakash Dhaka

This image has an empty alt attribute; its file name is Jagdeep-Dhankar-1-1-1.jpgVice President in Jaisalmer
1/4
Vice President in Jaisalmer: सीमावर्ती क्षेत्र में तैनात जवानों से रूबरू होने के लिए उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ विशेष विमान से जैसलमेर एयरपोर्ट पहुंच गए है। एयरपोर्ट पर उपराष्ट्रपति का भव्य स्वागत किया गया। भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात जवानों से रूबरू होंगे, साथ ही तनोट माता के दर्शन करेंगे। उपराष्ट्रपति सीमा वर्तीय क्षेत्र में जवानों से मुलाकात करने के बाद रात्रि विश्राम बीएसएफ के विश्रामगृह में करेंगे।
Vice President Jagdeep Dhanka
2/4
Vice President Jagdeep Dhankar: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ दो दिवसीय जैसलमेर दौरे पर रहेंगे। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की इस यात्रा को लेकर जिला प्रशासन और सीमा सुरक्षा बल ने तैयारियां पूरी कर ली है।
Vice President Jagdeep Dhankar
3/4
जिला कलेक्टर प्रताप सिंह ने उपराष्ट्रपति की यात्रा को देखते हुए महत्वपूर्ण मीटिंग का आयोजन किया था। इस बैठक में जिला प्रशासन और बीएसएफ सहित अनेक विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।
Vice President Jagdeep Dhankar
4/4
जिला कलेक्टर ने बताया कि उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ गुरुवार को जैसलमेर में पहुंचने के बाद सीधे तनोट माता के मंदिर दर्शन करने जाएंगे और पूजा अर्चना करेंगे। इसके बाद शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

Hindi News / Photo Gallery / Jaisalmer / उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ जैसलमेर दौरे पर पहुंचे, एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत, देखें तस्वीरें

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.