scriptकानपुर में भारत बांग्लादेश टेस्ट मैच: बंदरों के आतंक से बचने के लिए लंगूरों को बुलाया गया | India Bangladesh Test match: Monkey terror, Langurs were called | Patrika News
कानपुर

कानपुर में भारत बांग्लादेश टेस्ट मैच: बंदरों के आतंक से बचने के लिए लंगूरों को बुलाया गया

India Bangladesh Test match: Monkey terror Langurs called कानपुर में बंदरों के आतंक से दर्शक और खिलाड़ियों को बचाने के लिए लंगूरों को लगाया जा रहा है। इस संबंध में वेन्यू निदेशक ने लंगूर रखने वालों से संपर्क किया है। बताया जाता है लंगूर के रहने से बंदर आते नहीं हैं। कानपुर कमिश्नरेट में भी इसी प्रकार का प्रयोग हो चुका है। ‌

कानपुरSep 27, 2024 / 03:52 pm

Narendra Awasthi

India Bangladesh Test match उत्तर प्रदेश के कानपुर में भारत और बांग्लादेश के बीच हो रहे टेस्ट मैच को बंदरों से बचने के लिए लंगूर को लगाया जा रहा है। वेन्यू निदेशक संजय कपूर ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बंदर खाने-पीने के लालच में स्टेडियम के अंदर घुसकर जाते हैं।‌ जिससे लोगों को डर लगता है। इसके फोटो भी वायरल हुए थे। बंदरों की समस्या से निपटने के लिए लंगूर की तैनाती की जा रही है। इसके लिए उनके मालिकों से बातचीत की गई है। बंदरों से बचने के लिए इसके पहले भी लंगूर का उपयोग किया जा चुका है।
यह भी पढ़ें

पहचान छुपा कर हिंदू लड़की से दोस्ती, बुर्का पहनाकर धर्म परिवर्तन का दबाव, धर्म परिवर्तन की धाराओं में मुकदमा दर्ज

India Bangladesh Test match कानपुर में आज से भारत और वेस्टइंडीज बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच शुरू हुआ। स्टेडियम के अंदर बंदरों के आतंक का फोटो वायरल हुआ था। जो परेशानी का सबक बन रहे थे। इस संबंध में वेन्यू निदेशक संजय कपूर ने बताया कि बंदर खाने पीने के लालच में लोगों पर झपट्टा मारने से स्थिति खतरनाक हो जाती है।

बंदरों से सभी को डर

India Bangladesh Test match संजय कपूर ने बताया कि मैदान में लगाए गए इलेक्ट्रॉनिक उपकरण भी तोड़ देते हैं। उनकी सुरक्षा के लिए प्रयास किए गए हैं। कैमरे को काले कपड़े से ढक दिया गया है। स्टैंड के अंदर बंदरों का प्रवेश ना हो इसके भी प्रयास किए गए हैं। इसके अतिरिक्त स्टेडियम में मौजूद दर्शकों और स्टाफ को को भी खतरा रहता है।‌ अलग-अलग स्थान प्राप्त लंगूरों को तैयार किया जा रहा है।

Hindi News / Kanpur / कानपुर में भारत बांग्लादेश टेस्ट मैच: बंदरों के आतंक से बचने के लिए लंगूरों को बुलाया गया

ट्रेंडिंग वीडियो