scriptNagaur News: चलती ट्रेन में पत्नी से झगड़ा कर उतरा पति, फिर लाल कपड़ा दिखाकर किया ऐसा कांड, 2 गिरफ्तार | Nagaur News: Barmer-Rishikesh train stopped by showing red cloth, two people arrested | Patrika News
नागौर

Nagaur News: चलती ट्रेन में पत्नी से झगड़ा कर उतरा पति, फिर लाल कपड़ा दिखाकर किया ऐसा कांड, 2 गिरफ्तार

Nagaur News: मेड़ता रोड-नागौर रेलमार्ग पर छापरी-देशवाल के बीच बाड़मेर-ऋषिकेश ट्रेन गुजर रही थी। इस दौरान दोनों लाल कपड़ा लेकर पटरी पर खड़े हो गए।

नागौरJul 04, 2024 / 02:34 pm

Rakesh Mishra

Nagaur News: जयपुर-सूरतगढ़ ट्रेन में पत्नी से झगड़ा होने पर मोबाइल को फेंककर दो यात्री देशवाल स्टेशन पर ट्रेन से उतर गए। बाद में वापस ट्रेन में बैठने के लिए दोनों ने पटरी पर खड़े होकर लाल कपड़ा लहरा कर बाड़मेर-ऋषिकेश ट्रेन को रुकवा दिया। आरपीएफ ने ट्रेन संचालन में बाधा सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर बीकानेर निवासी मोहमद अली व मोहमद जफर को गिरतार किया है।

ट्रेन रुकवाकर जनरल कोच में छिपे

जानकारी के अनुसार जयपुर– सूरतगढ़ ट्रेन में बीकानेर निवासी जफरअली पत्नी के साथ यात्रा कर रहा था। बीकानेर निवासी मोहमद अली भी इनके साथ था। जफर अली व उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा होने पर मेड़ता रोड-देशवाल के बीच जफर अली ने आवेश में आकर स्वयं का व पत्नी का मोबाइल ट्रेन से बाहर फेंक दिया। देशवाल स्टेशन पर ट्रेन रुकने पर जफर अली व मोहमद अली उतर गए और देशवाल-छापरी के बीच मोबाइल की तलाश करने लगे, लेकिन मोबाइल नहीं मिले। दोपहर करीब ढाई बजे मेड़ता रोड-नागौर रेलमार्ग पर छापरी-देशवाल के बीच बाड़मेर-ऋषिकेश ट्रेन गुजर रही थी। इस दौरान दोनों लाल कपड़ा लेकर पटरी पर खड़े हो गए। लोको पायलेट ने दुर्घटना की आशंका जानकर ट्रेन को रोक दिया। ट्रेन के रुकने पर वे दोनों जनरल कोच में बैठ गए। लोको पायलेट व ट्रेन मैनेजर ने जोधपुर कंट्रोल रूम व आरपीएफ को सूचना दी ।

रेलवे न्यायालय में किया पेश

सूचना पर नागौर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के उपनिरीक्षक रमेश चौधरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पहचान के आधार पर जनरल कोच में छिपकर बैठे जफर अली व मोहमद अली को बिना कारण ट्रेन को रुकवाने, रेल संचालन में बाधा पहुंचाने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर गिरतार किया। रेलवे न्यायालय में पेश होने के लिए पांबद कर उन्हें जमानत पर रिहा किया गया। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Hindi News / Nagaur / Nagaur News: चलती ट्रेन में पत्नी से झगड़ा कर उतरा पति, फिर लाल कपड़ा दिखाकर किया ऐसा कांड, 2 गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो