scriptआतंकी हमले के विरोध में प्रदर्शन | Patrika News
नागौर

आतंकी हमले के विरोध में प्रदर्शन

नागौरJun 13, 2024 / 05:57 pm

चंद्रशेखर वर्मा

Demonstration against terrorist attack
1/5
नागौर. कलक्ट्रेट तिराहे पर प्रदर्शन करते बजरंग दल व विहिप के कार्यकर्ता।
Demonstration against terrorist attack
2/5
नागौर. जम्मू कश्मीर में श्रद्धालुओं की बस पर आंतकी हमले के विरोध में बुधवार को बजरंग दल ने प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन कर धरना दिया। बजरंग दल के आह्वान पर शहरवासी नेहरू उद्यान में एकत्रित हुए तथा आतंकी हमले में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी।
Demonstration against terrorist attack
3/5
बजरंग दल के जिला संयोजक हरीश चौधरी ने कहा कि जम्मू कश्मीर लंबे समय से पाकिस्तान पोषित आंतकवाद का दंश झेल रहा है। धारा 370 हटाने के बाद एक आशा की ज्योति जगी है, लेकिन लगता है कि हिंदू समाज को संगठित होकर पाकिस्तान की मिलीभगत का मुंह तोड़ जवाब देना होगा।
Demonstration against terrorist attack
4/5
 विहिप के पुखराज सांखला ने कहा कि इस प्रकार की गतिविधियों पर पूर्ण नियंत्रण लगाने के लिए कठोर कदम उठाने का काम केंद्र सरकार करे। धरने के बाद कार्यकर्ता कलक्ट्रेट पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया ।
Demonstration against terrorist attack
5/5
इसके बाद राष्ट्रपति के नाम का अतिरिक्त जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया । इस धरना प्रदर्शन में लघु उद्योग भारती के भोजराज सारस्वत, उद्योगपति हरिराम धारणियां, उम्मेदसिंह राजपुरोहित, विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष रामेश्वर सारस्वत, उपाध्यक्ष प्रवीण बांटिया, जिला मंत्री मेघराज राव, सह मंत्री रामनिवास झाड़वाल, कोषाध्यक्ष गणेश त्रिवेदी, समाजसेवी सुखदेव मनिहार, सुरेश अटल, श्याम माथुर, जंवरीलाल भट्ट, प्रीतम भट्ट, नरेश कच्छावा, प्रहलाद भाटी, सत्यपाल सांधू आदि शामिल हुए।

Hindi News / Photo Gallery / Nagaur / आतंकी हमले के विरोध में प्रदर्शन

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.