scriptPhoto: 43 की उम्र में भी बेहद ग्लैमरस हैं स्टार क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां, देखें तस्वीरें | Patrika News
राष्ट्रीय

Photo: 43 की उम्र में भी बेहद ग्लैमरस हैं स्टार क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां, देखें तस्वीरें

Shami Wife Haseen Jahan: भारतीय स्टार क्रिकेटर मो. शमी की पत्नी हसीन जहां बेहद खूबसूरत हैं। 43 साल उम्र में उनकी खूबसूरती की फैंस जमकर तारीफ करते हैं। आइये दिखाते हैं कुछ तस्वीरें…

Sep 21, 2023 / 11:39 am

Vishnu Bajpai

Shami Wife Haseen Jahan
1/7

साल 2018 से मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद चल रहा है। इनका मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है।

Shami Wife Haseen Jahan
2/7

हसीन जहां ने पति शमी पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि शमी उन्हें घर खर्च का पैसा नहीं देते और उनका किसी और महिला से रोमांस चल रहा है।

Shami Wife Haseen Jahan
3/7

उन्होंने कोर्ट को बताया कि शमी उनसे तलाक लेना चाहते हैं। शमी ने भी उनके आरोपों को ना केवल गलत बताया बल्कि ये भी कहा कि दरअसल हसीन ने उन्हें धोखा दिया है।

Shami Wife Haseen Jahan
4/7

शमी ने पत्नी हसीन के बारे में बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा थीं। उनके दो बच्चे भी थे। शमी ने कहा था, 'हसीन ने मुझसे अपनी पहली शादी के बात छुपाई थी और अपनी दोनों बेटियों के बारे में भी मुझे गलत जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि ये दोनों उनकी बहन की बेटियां हैं।'

Shami Wife Haseen Jahan
5/7

गौरतलब है कि हसीन जहां और शमी की शादी साल 2014 में हुई थी। हसीन एक मॉडल थीं। फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं। इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की।

Shami Wife Haseen Jahan
6/7

शमी के मुताबिक उन्हें बहुत बाद में पता चला कि हसीन जहां की यह दूसरी शादी है। उनके पहले पति का नाम सैफुद्दीन है। वो पश्चिम बंगाल के बीरभूम में स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं।तब मीडिया हसीन जहां के पूर्व पति के पास पहुंचा तो उन्होंने कहा, हमारी शादी 2002 में हुई थी। इस शादी से उन्हें दो बेटियां हुईं। साल 2010 में तलाक हो गया।

hasin jahan
7/7

शुरू में हसीन ने मोहम्मद शमी पर कई तरह के आरोप लगाए थे। जो सही नहीं पाए गए। उन्होंने एक आरोप ये भी था कि उसके जेठ मोहम्मद हशीम अहमद ने उनके साथ बलात्कार किया था। बाद में कोलकाता पुलिस ने जब मेडिकल टेस्ट कराया तो इसकी पुष्टि नहीं हुई।

Hindi News / Photo Gallery / National News / Photo: 43 की उम्र में भी बेहद ग्लैमरस हैं स्टार क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां, देखें तस्वीरें

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.