scriptनसरल्लाह पर तकलीफ लेकिन हिंदुओं को जब मारा गया तो चुप क्यों, BJP ने महबूबा पर बोला जोरदार हमला | Trouble over Nasrallah but Mehba remained silent when Hindus were killed, BJP called it an attack | Patrika News
राष्ट्रीय

नसरल्लाह पर तकलीफ लेकिन हिंदुओं को जब मारा गया तो चुप क्यों, BJP ने महबूबा पर बोला जोरदार हमला

भारतीय जनता पार्टी ने पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती की हिजबुल्लाह नेता नसरल्लाह की हमदर्दी पर ऐतराज जताया है।

जम्मूSep 29, 2024 / 03:02 pm

Shaitan Prajapat

भारतीय जनता पार्टी ने पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती की हिजबुल्लाह नेता नसरल्लाह की हमदर्दी पर ऐतराज जताया है। बीजेपी प्रवक्ता और जम्मू कश्मीर के पूर्व डिप्टी सीएम कविंदर गुप्ता ने इसे आतंकवाद को बढ़ावा देने वाला एक्शन करार दिया है। कविंदर गुप्ता ने कहा कि हिजबुल्लाह चीफ नसरल्लाह की मौत से महबूबा मुफ्ती को इतनी तकलीफ क्यों हो रही है? लोग इसके पीछे की मंशा जानते हैं। जब बांग्लादेश में हिन्दुओं को मौत के घाट उतारा जा रहा था तो उन्होंने एक शब्द नहीं कहा। महबूबा मुफ्ती ने आंसू नहीं बहाए।

हिंदुओं को जब मारा गया तो महबूबा रहीं चुप

बीजेपी की ओर से ये प्रतिक्रिया महबूबा मुफ्ती की पोस्ट के बाद आई है जिसमें उन्होंने इजरायली हमले में मारे गए नसरल्लाह के समर्थन में आवाज उठाई है। कविंदर गुप्ता ने महबूबा मुफ्ती के इस पोस्ट पर कहा कि हिजबुल्लाह चीफ नसरल्लाह की मौत पर महबूबा मुफ्ती का जो ट्वीट आया कि मैं एक दिन के लिए कैंपेन नहीं करूंगी, हम लेबनान और फिलिस्तीन के साथ खड़े हैं। अच्छी बात है करनी चाहिए। लेकिन, आप तो भारत में किसी के साथ खड़े नहीं होते। बांग्लादेश में हिन्दुओं का कत्ल होता है। कुछ नहीं बोलती हैं।
यह भी पढ़ें

Diwali-Chhath के लिए चलाई जाएंगी दर्जनों Special Trains, 1 करोड़ यात्रियों को मिलेगी सुविधा, जानिए रूट और टाइम टेबल


पीडीपी चीफ पर आतंकवाद को बढ़ावा देने का आरोप

पूर्व डिप्टी सीएम ने पीडीपी चीफ पर साम्प्रदायिकता का आरोप लगाया। कहा, यह लोग कम्युनल हैं, और यहां पर हालात खराब करवाने का प्रयास करते हैं। ये लोग आतंकवाद को बढ़ावा देते हैं। इजरायल पर हुए हमले पर इनके आंसू नहीं बहते हैं, लेकिन हिजबुल्लाह चीफ नसरल्लाह की मौत पर मगरमच्छ के आंसू बहा रही हैं।
यह भी पढ़ें

Air Train: देश में पहली बार दौड़ेगी एयर ट्रेन, फ्री में सफर कर सकेंगे यात्री, जानिए कहां से कहां तक चलेगी


महबूबा ने रद्द किया चुनावी कार्यक्रम

इजरायली हमले में मारे गए हिजबुल्लाह चीफ नसरल्लाह के समर्थन में महबूबा मुफ्ती ने एक पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा, लेबनान और गाजा के शहीदों, खास तौर पर हसन नसरल्लाह के साथ एकजुटता दिखाने के लिए मैं कल अपना अभियान रद्द कर रही हूं। हम इस दुख और अनुकरणीय प्रतिरोध की घड़ी में फिलिस्तीन और लेबनान के लोगों के साथ खड़े हैं।
बता दें कि हिजबुल्लाह ने एक बयान जारी कर इसे ‘एक कायरतापूर्ण आतंकवादी कृत्य, नरसंहार और एक घृणित अपराध’ बताया। उसने कहा इस हमले ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि इजरायल ‘खून खराबा और क्रूरता’ की हदें पार करता है। इसके लिए वो लोगों की जान तक लेने से गुरेज नहीं करता है।

Hindi News / National News / नसरल्लाह पर तकलीफ लेकिन हिंदुओं को जब मारा गया तो चुप क्यों, BJP ने महबूबा पर बोला जोरदार हमला

ट्रेंडिंग वीडियो