script‘मस्तराम’ की ‘सरिता भाभी’ रियल लाइफ में हैं काफी बोल्ड, फोटोज ने मचाई सोशल मीडिया पर खलबली | Patrika News
OTT

‘मस्तराम’ की ‘सरिता भाभी’ रियल लाइफ में हैं काफी बोल्ड, फोटोज ने मचाई सोशल मीडिया पर खलबली

एक्ट्रेस आभा पॉल ने कई वेब सीरीज की हैं। आभा पॉल के फॉलोवर्स उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स भी करते हैं और वो अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर करती हैं।आभा पॉल ने कई ऐसी वेब सीरीज की हैं जिन्हें आप अकेले ही देख सकते हैं। आभा पॉल ने कई सीरीज की हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी कई तस्वीरें पसंद भी की जाती हैं।

मुंबईAug 24, 2024 / 05:19 pm

Kirti Soni

Aabha Paul
1/8
एक्ट्रेस आभा पॉल ने कई वेब सीरीज की हैं। आभा पॉल के फॉलोवर्स उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स भी करते हैं और वो अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर करती हैं।
Aabha Paul
2/8
7 अगस्त 1987 को यूपी के मैनपुरी में जन्मीं एक्ट्रेस आभा पॉल ओटीटी पर काफी पॉपुलर हैं। आभा की तस्वीरें फैंस काफी पसंद करते हैं और उनके लाखों फॉलोवर्स हैं।
Aabha Paul
3/8
'मस्तराम' वेब सीरीज में एक्ट्रेस आभा पॉल अक्सर फोटोशूट कराती हैं और इस बार उन्होंने जो तस्वीरें शयेर की हैं। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मुझे देखो…'
Aabha Paul
4/8
38 वर्षीय एक्ट्रेस आभा पॉल अपनी इन तस्वीरों के जरिए वायरल हो रही हैं। आभा की नई तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं और फैंस उन्हें देखकर क्रेजी होते दिख रहे हैं।
Aabha Paul
5/8
आभा पॉल इन तस्वीरों में ब्लैक आउटफिट पहने हैं और इन तस्वीरों को उन्होंने अपने घर पर शूट करवाया है। इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं और कमेंट्स भी कर रहे हैं। आभा पॉल के नये फोटोशूट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।
Aabha Paul
6/8
इन तस्वीरों पर ज्यादातर फैंस ने हार्ट इमोजी कमेंट कर रहे हैं और उनकी तस्वीरों को काफी कातिलाना बता रहे हैं। आभा पॉल ने 'मस्तराम' वेब सीरीज से काफी लोकप्रियता बटोरी। इसके अलावा उन्होंने 'गंदी बात', 'नमकीन', 'कामसूत्र: द रिवेंज', 'हाय तौबा' जैसी कई वेब सीरीज कर चुकी हैं।
Aabha Paul
7/8
37 वर्षीय आभा पॉल को इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं। अपने फैंस के लिए आभा एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती हैं।
Aabha Paul
8/8
आभा पॉल को लोकप्रियता 'मस्तराम' और 'गंदी बात' में सबसे ज्यादा मिली। सोशल मीडिया पर उनके फॉलोवर्स इन सीरीज में को देखकर ही बढ़ी थी।

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / OTT News / ‘मस्तराम’ की ‘सरिता भाभी’ रियल लाइफ में हैं काफी बोल्ड, फोटोज ने मचाई सोशल मीडिया पर खलबली

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.