scriptRahul Gandhi ने हिंदुओं का अपमान किया.. डिप्टी सीएम अरुण साव ने कह डाली ये बात, गरमाई राजनीति | Rahul Gandhi insulted Hindus, says Deputy CM Aarun sao | Patrika News
रायपुर

Rahul Gandhi ने हिंदुओं का अपमान किया.. डिप्टी सीएम अरुण साव ने कह डाली ये बात, गरमाई राजनीति

Rahul Gandhi: प्रदेश भाजपा-कांग्रेस के नेता आमने-सामने हो गए है। दोनों ही पार्टी के नेताओं ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर एक-दूसरे पर आरोप लगाए। भाजपा ने राहुल गांधी पर 110 करोड़ हिंदुओं का अपमान करने की बात है…

रायपुरJul 03, 2024 / 12:54 pm

चंदू निर्मलकर

rahul ghandhi

Big Breaking: राहुल गांधी पर भड़की अदालत, 26 जुलाई तक दिया मौका, इसके बाद होगी कड़ी कार्रवाई

Rahul Gandhi News: लोकसभा संसद में विपक्ष के नेता राहुल गांधी द्वारा हिंदू पर दिए गए बयान को लेकर प्रदेश की सियासत गरमा गई है। प्रदेश भाजपा-कांग्रेस के नेता आमने-सामने हो गए है। दोनों ही पार्टी के नेताओं ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर एक-दूसरे पर आरोप लगाए। भाजपा ने राहुल गांधी पर 110 करोड़ हिंदुओं का अपमान करने की बात है, तो कांग्रेस ने कहा, हिंदू समाज हिंसक नहीं, भाजपाई दुष्प्रचार कर रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष Rahul Gandhi का आचरण संसदीय नहीं है….

Rahul Gandhi News: उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा, लगातार तीसरी बार फेल और बार-बार लांच के बावजूद फेल हो चुके राहुल गांधी का नेता प्रतिपक्ष के रूप में पहला ही भाषण झूठ, निराशा और तथ्यहीन बातों से भरा हुआ था। इतना ही नहीं, उनका अपने भाषण के दौरान आचरण भी संसदीय गरिमा के अनुरूप बिलकुल भी नहीं था।
Rahul Gandhi
यह भी पढ़ें

CG High Court: हाईकोर्ट का फैसला! धारा 364 ए के तहत फिरौती व जान से मारने की धमकी साबित होने पर होगी सजा, नहीं तो…

साव ने कहा, लोकसभा में चर्चा राष्ट्रपति के अभिभाषण की हो रही थी, लेकिन राहुल गांधी ने उस बाबत औपचारिकतावश भी एक शब्द नहीं बोला। सदन में राहुल गांधी ने केवल और केवल झूठ बोला। उन्होंने कहा, राहुल गांधी ने अपने भाषण में न केवल हिंदुओं का घोर अपमान किया, न केवल हिंदुओं को हिंसक, नफरती और झूठा बताया बल्कि अग्निवीर, किसान, अयोध्या, माइक – सब पर झूठ और केवल झूठ बोला।
राहुल गांधी को अविलंब हिंदुओं का अपमान करने के लिए और सदन में झूठा बयानबाजी करने के लिए देश की जनता से अविलंब माफी मांगनी चाहिए। उनके बयान की जितनी भी निंदा की जाए, कम है। ये कांग्रेस की पुरानी आदत है। कांग्रेस ने यह भी पहली बार नहीं किया है।

Hindi News/ Raipur / Rahul Gandhi ने हिंदुओं का अपमान किया.. डिप्टी सीएम अरुण साव ने कह डाली ये बात, गरमाई राजनीति

ट्रेंडिंग वीडियो