scriptCG road accident: एनएच पर डंपर की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत, मृतकों में 1 जनपद अध्यक्ष का था पुत्र | CG road accident: 2 bike riders died to collided by dumper | Patrika News
अंबिकापुर

CG road accident: एनएच पर डंपर की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत, मृतकों में 1 जनपद अध्यक्ष का था पुत्र

CG road accident: अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर उदयपुर के पास रात को हुआ हादसा, पुलिस ने डंपर जब्त कर चालक के खिलाफ दर्ज किया अपराध

अंबिकापुरJul 05, 2024 / 08:01 am

rampravesh vishwakarma

CG road accident
अंबिकापुर/उदयपुर. CG road accident: अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर उदयपुर के पास बुधवार की रात सडक़ हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल दोनों युवक उदयपुर की ओर जा रहे थे। एक वाहन के ओवरटेक कर जैसे ही वे आगे निकले, सामने से आ रहे डंपर से उनकी भिड़ंत (CG road accident) हो गई। हादसे में दोनों युवकों का सिर व शरीर का अन्य हिस्सा क्षत-विक्षत हो गया। सूचना पर पहुंची उदयपुर पुलिस ने दुर्घटनाकारी डंपर को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।
CG road accident

लखनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत पोड़ी के जगन्नाथपुर निवासी आशीष पैकरा 32 वर्ष समाजसेवी गंगाराम पैंकरा व लखनपुर जनपद अध्यक्ष मोनिका सिंह का पुत्र था। वह टेंट का व्यवसाय करता था।

बुधवार की रात वह गांव के ही साथी सेवक राम 30 वर्ष के साथ अपनी बाइक क्रमांक सीजी 15 डीक्यू 6727 से उदयपुर की ओर जा रहा था। रात करीब 9 बजे अंबिकापुर-उदयपुर मार्ग पर अलकापुरी पेट्रोल पंप के पास उन्होंने एक वाहन को ओवरटेक किया ही था कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहे डंपर क्रमांक सीजी 15 डीपी 2499 से उनके आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत (CG road accident) हो गई।
CG road accident
इस दौरान बाइक डंपर के नीचे घुस गई और करीब 50 मीटर तक घिसटती चली गई। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों का सिर व शरीर डंपर से टकराकर क्षत-विक्षत हो गया था।
यह भी पढ़ें
CG road accident: बेटे को हॉस्टल छोडऩे शहर आ रहे पिता की सडक़ हादसे में मौत, पुत्र गंभीर

पुलिस ने डंपर किया जब्त

हादसे (CG road accident) की सूचना मिलते ही उदयपुर पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों ंका शव बरामद कर पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। रात में दोनों की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। बाइक नंबर के आधार पर पुलिस ने उनके परिजन को सूचित किया।
CG road accident
पुलिस ने गुरुवार को पीएम पश्चात शव उनके परिजन को सौंप दिया। युवकों की मौत से उनके परिजनों में मातम पसर गया है। इधर पुलिस ने डंपर को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

Hindi News/ Ambikapur / CG road accident: एनएच पर डंपर की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत, मृतकों में 1 जनपद अध्यक्ष का था पुत्र

ट्रेंडिंग वीडियो